--Advertisement--

दिल्ली-सूरत फ्लाइट में प्रदेश कांग्रेस मंत्री और IAS के बीच मारपीट

कांग्रेस की प्रदेश मंत्री मेघना पटेल और सेक्रेटरी लेबल के अधिकारी के बीच तमाचेबाजी

Dainik Bhaskar

Mar 20, 2018, 02:31 PM IST
कांग्रेस की प्रदेश मंत्री मेघना पटेल और सेक्रेटरी लेबल के अधिकारी के बीच तमाचेबाजी। कांग्रेस की प्रदेश मंत्री मेघना पटेल और सेक्रेटरी लेबल के अधिकारी के बीच तमाचेबाजी।

सूरत। दिल्ली से सूरत आ रही फ्लाइट में मोबाइल साइलेंट करने के मामले में कांग्रेस की प्रदेश मंत्री मेघना पटेल और सेक्रेटरी लेबल के एक अधिकारी के बीच तमाचेबाजी हुई। दोनों ने एक-दूसरे को तमाचे मारे। बाद में आईएएस के माफी मांगे जाने पर मामला ठंडा पड़ गया। नहीं हुई एफआईआर…

गुजरात कांग्रेस की प्रदेश मंत्री मेघना पटेल दिल्ली से कांग्रेस अधिवेशन से फ्लाइट से सूरत आ रहीं थीं। उनकी बाजू की सीट पर बैठे एक सौराष्ट्रवासी की मोबाइल की रिंग बजी। यात्री ने मोबाइल बंद करने की कोशिश की। पर मोबाइल हेंग हो गया। इससे पीछे बैठे सेक्रेटरी लेबल के एक आईएएस अधिकारी ने उससे गलत व्यवहार किया। इससे मेघना पटेल ने उस अधिकारी को एक तमाचा मार दिया। इससे उत्तेजित होेकर अधिकारी ने भी मेघना को एक तमाचा मार दिया। फिर अधिकारी से एेसा व्यवहार न करने की समझाइश दी। इससे अधिकारी ने मेघना पटेल को अपशब्द कहे। फ्लाइट में सवार अन्य यात्रियों ने मेघना का ही पक्ष लिया। सूरत एयरपोर्ट पर मेघना पटेल ने अधिकारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करना चाहती थी, पर डेढ़ घंटे तक चली बहस के बाद अधिकारी द्वारा माफी मांग लिए जाने पर एफआईआर दर्ज नहीं करवाई गई।

आईएएस ने मांगी माफी

आईएएस अधिकारी ने पैसेंजर के साथ गलत व्यवहार किया था। इस पर जब मैंने टोका तो उसने मुझे अपशब्द कहे। इससे मैंने उसे तमाचा मार दिया। इसके जवाब में उसने मुझे दो तमाचे मारे। इससे मैंने उसके खिलाफ एफआईआर कराने का मन बनाया, पर बाद में उस अधिकारी ने माफी मांग ली, तो मैंने एफआईआर कराने का इरादा बदल दिया।

मेघना पटेल-प्रदेश मंत्री, गुजरात कांग्रेस।

घना ने एक तमाचा अधिकारी को मारा, तो उसे अधिकारी ने भी मेघना को तमाचा मारा। घना ने एक तमाचा अधिकारी को मारा, तो उसे अधिकारी ने भी मेघना को तमाचा मारा।
X
कांग्रेस की प्रदेश मंत्री मेघना पटेल और सेक्रेटरी लेबल के अधिकारी के बीच तमाचेबाजी।कांग्रेस की प्रदेश मंत्री मेघना पटेल और सेक्रेटरी लेबल के अधिकारी के बीच तमाचेबाजी।
घना ने एक तमाचा अधिकारी को मारा, तो उसे अधिकारी ने भी मेघना को तमाचा मारा।घना ने एक तमाचा अधिकारी को मारा, तो उसे अधिकारी ने भी मेघना को तमाचा मारा।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..