Hindi News »Gujarat »Surat» Fire In Surat Loom Factory

लूम्स कारखाने में भीषण आग, 13 फायर फाइटरों ने 5 घंटे बाद आग पर काबू पाया

आग का पता चलते ही सारे कारीगरों को सही सलामत बहार निकाल लिया गया।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 27, 2017, 06:02 AM IST

लूम्स कारखाने में भीषण आग, 13 फायर फाइटरों ने 5 घंटे बाद आग पर काबू पाया

सूरत. शहर के वेडरोड पंडोल इलाके में दोपहर को लूम्स के कारखाने में भीषण आग लगी। घटना के दौरान लूम्स में 50 कारीगर काम कर रहे थे, जिससे हड़कंप मच गया। पंडोल इलाके में हरिओम इंडस्ट्रीयल एस्टेट के पटेल इंडस्ट्री में लूम्स के कारखाने में आग लगी थी।

कारखाने के मालिक राजेन्द्र लुंगीवाला ने बताया कि इलेक्ट्रिक वायरिंग में शॉर्ट सर्किट होने से आग लगी थी। आग का पता चलते ही सारे कारीगरों को सही सलामत बहार निकाल लिया गया। जानकारी मिलते ही मनपा फायर ब्रिगेड की 13 फायर फाइटर गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं।

आग दूसरे कारखानों में ना फैले इसलिए दमकल विभाग ने दूसरे कारखानों को भी खाली करवा कर पानी का छिटकाव शुरू किया। पांच घंटे में आग पर काबू पाया गया। आग से 24 लूम्स मशीन, 1 वॉर्पिंग मशीन, डील मशीन 1 और 8 टीएफओ मशीन समेत कारखाने की सारी मशीनरी जल कर राख हो गई। वहीं आग बुझाने में फायर कर्मियों को खासी मशक्कत करनी पड़ी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Surat News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: lums karkhaane mein bhisn aag, 13 faayr faaitron ne 5 Ghante baad aag par kabu paayaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Surat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×