Hindi News »Gujarat »Surat» Fire On Car Near Ankleshwar GIDC

चलते वाहन में लगी भीषण आग:ड्राइवर समेत सभी बच गए

नोटीफाइड पानेली टीम ने आग पर काबू पाया, तब तक मारूतिवेन पूरी तरह से खाक हो चुकी थी।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 23, 2017, 02:19 PM IST

  • चलते वाहन में लगी भीषण आग:ड्राइवर समेत सभी बच गए
    +3और स्लाइड देखें

    अंकलेश्वर। पानोली जीआईडीसी में चलने वाली मारुति वेन में आग लगने से हड़कम्प मच गया। वेन में सवार ड्राइवर समेत कुछ लोग समय रहते बाहर आ गए, इसलिए सभी बच गए। उधर पूरी वेन आग से घिर गई। लोगों ने आग को बुझाने की काफी कोशिशें की गई, पर कामयाब नहीं हो पाए। इसके बाद पानोली नोटिफाइड ने कुछ ही देर बाद आग पर काबू पा लिया। सीएनजी पाइप लीक होने से लगी आग…

    खरोड चौक से पानोली जीआईडीसी की तरफ जाती हुई वेन में वेल्फेयर हॉस्पिटल के पास अचानक आग लग गई। जिससे आसपास के इलाकों में हड़कम्प मच गया। इस वेन में भरुच के करमाड में रहने वाले गिरीश सूकाभाई अहीर अपने रिश्तेदार अंकलेश्वर के करमाली गांव गए थे। उस गांव में एक महिला को प्रसव पीड़ा हुई, तो वे उसी वेन में लेकर उसे वेल्फेयर हॉस्पिटल में भर्ती करवाकर आ रहे थे। वेन का नम्बर जी जे 16, 1848 है। इस दौरान वेन का सीएनजी पाइप लीकेज होने लगा और थोड़ी ही देर में वेन में आग लग गई।

    ड्राइवर समेत अन्य लोग उतर गए

    वेन में अचानक आग लगने से ड्राइवर ने तुरंत वाहन को सड़क किनारे किया, इसके बाद सभी वेन से उतर गए। देखते ही देखते वेन की आग ने भीषण रूप ले लिया। इस दौरान वेल्फेयर हॉस्पिटल के लोगों ने आग बुझाने के यंत्र से आग बुझाने की कोशिश की, पर वे कामयाब नहीं हो पाए। इसके बाद नोटीफाइड पानेली टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। तब तक मारूतिवेन पूरी तरह से खाक हो चुकी थी।

  • चलते वाहन में लगी भीषण आग:ड्राइवर समेत सभी बच गए
    +3और स्लाइड देखें
  • चलते वाहन में लगी भीषण आग:ड्राइवर समेत सभी बच गए
    +3और स्लाइड देखें
  • चलते वाहन में लगी भीषण आग:ड्राइवर समेत सभी बच गए
    +3और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Surat News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Fire On Car Near Ankleshwar GIDC
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Surat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×