--Advertisement--

चलते वाहन में लगी भीषण आग:ड्राइवर समेत सभी बच गए

नोटीफाइड पानेली टीम ने आग पर काबू पाया, तब तक मारूतिवेन पूरी तरह से खाक हो चुकी थी।

Danik Bhaskar | Dec 23, 2017, 02:19 PM IST

अंकलेश्वर। पानोली जीआईडीसी में चलने वाली मारुति वेन में आग लगने से हड़कम्प मच गया। वेन में सवार ड्राइवर समेत कुछ लोग समय रहते बाहर आ गए, इसलिए सभी बच गए। उधर पूरी वेन आग से घिर गई। लोगों ने आग को बुझाने की काफी कोशिशें की गई, पर कामयाब नहीं हो पाए। इसके बाद पानोली नोटिफाइड ने कुछ ही देर बाद आग पर काबू पा लिया। सीएनजी पाइप लीक होने से लगी आग…

खरोड चौक से पानोली जीआईडीसी की तरफ जाती हुई वेन में वेल्फेयर हॉस्पिटल के पास अचानक आग लग गई। जिससे आसपास के इलाकों में हड़कम्प मच गया। इस वेन में भरुच के करमाड में रहने वाले गिरीश सूकाभाई अहीर अपने रिश्तेदार अंकलेश्वर के करमाली गांव गए थे। उस गांव में एक महिला को प्रसव पीड़ा हुई, तो वे उसी वेन में लेकर उसे वेल्फेयर हॉस्पिटल में भर्ती करवाकर आ रहे थे। वेन का नम्बर जी जे 16, 1848 है। इस दौरान वेन का सीएनजी पाइप लीकेज होने लगा और थोड़ी ही देर में वेन में आग लग गई।

ड्राइवर समेत अन्य लोग उतर गए

वेन में अचानक आग लगने से ड्राइवर ने तुरंत वाहन को सड़क किनारे किया, इसके बाद सभी वेन से उतर गए। देखते ही देखते वेन की आग ने भीषण रूप ले लिया। इस दौरान वेल्फेयर हॉस्पिटल के लोगों ने आग बुझाने के यंत्र से आग बुझाने की कोशिश की, पर वे कामयाब नहीं हो पाए। इसके बाद नोटीफाइड पानेली टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। तब तक मारूतिवेन पूरी तरह से खाक हो चुकी थी।