--Advertisement--

MLA का सताया दूल्हा बरात लेकर पहुंचा पुलिस के पास, बंदूक के साये में लिए फेरे

लड़के का अारोप है कि विधायक और उनके आदमी 10 लाख रुपए की मांग कर रहे हैं।

Dainik Bhaskar

Feb 21, 2018, 01:58 AM IST
दूल्हे को यह कदम यहां से विधायक की कथित दादागीरी के विरोध में उठाना पड़ा। दूल्हे को यह कदम यहां से विधायक की कथित दादागीरी के विरोध में उठाना पड़ा।

राजकोट. रविवार को यहां एक दूल्हा अपनी बरात के साथ दुल्हन के यहां जाने से पहले मनपा के हेडक्वार्टर और पुलिस कमिश्नर के दफ्तर जा पहुंचे। जहां उसने अपने घर को बचाने की गुहार लगाई। इस शिकायत के बाद पुलिस प्रशासन ने दूल्हे को सिक्युरिटी दी और बंदूकों के साये में दूल्हे ने फेरे लिए। दूल्हे को यह कदम यहां से विधायक की कथित दादागीरी के विरोध में उठाना पड़ा।

10 लाख मांग रहे विधायक और इनके आदमी

दूल्हे का आरोप है कि विधायक अरविंद रैयाणी अपने रसूख का इस्तेमाल कर ऐन शादी के वक्त उसका घर तुड़वाने की धमकी दे रहे थे। इसका असर यह हुआ कि राजकोट मनपा प्रशासन की ओर से उसे इस बारे में नोटिस भी थमा दिया गया। लड़के का अारोप है कि विधायक और उनके आदमी 10 लाख रुपए की मांग कर रहे हैं।


पैसे मांगने के मुद्दे की जांच

राजकोट पुलिस कमिश्नर अनुपम सिंह गहलोत का कहना है कि दूल्हे समेत कई लोग शिकायत लेकर आए थे। इन लोगों ने विधायक रैयाणी सहित लोगों द्वारा पैसे मांगे जाने को लेकर अर्जी दी है। मामले की जांच की जाएगी।

बदनाम करने की कोशिश

एमएलए अरविंद रैयाणी का इस मामले में दावा कि मेरी राजनीतिक इमेज को नुकसान पहुंचाने लोगों की यह मुझे बदनाम करने की साजिश है। मैंने पुलिस कमिश्नर से दरख्वास्त की है कि मामले की जांच करें ।

पुलिस कमिश्नर से शिकायत करने के बाद बाहर आता दूल्हा। पुलिस कमिश्नर से शिकायत करने के बाद बाहर आता दूल्हा।
लड़के का अारोप है कि विधायक और उनके आदमी 10 लाख रुपए की मांग कर रहे हैं। लड़के का अारोप है कि विधायक और उनके आदमी 10 लाख रुपए की मांग कर रहे हैं।
शि राजकोट मनपा प्रशासन की ओर से उसे इस बारे में नोटिस भी थमा दिया गया। शि राजकोट मनपा प्रशासन की ओर से उसे इस बारे में नोटिस भी थमा दिया गया।
दुल्हन के यहां जाने से पहले मनपा के हेडक्वार्टर और पुलिस कमिश्नर के दफ्तर जा पहुंचा दूल्हा। दुल्हन के यहां जाने से पहले मनपा के हेडक्वार्टर और पुलिस कमिश्नर के दफ्तर जा पहुंचा दूल्हा।
X
दूल्हे को यह कदम यहां से विधायक की कथित दादागीरी के विरोध में उठाना पड़ा।दूल्हे को यह कदम यहां से विधायक की कथित दादागीरी के विरोध में उठाना पड़ा।
पुलिस कमिश्नर से शिकायत करने के बाद बाहर आता दूल्हा।पुलिस कमिश्नर से शिकायत करने के बाद बाहर आता दूल्हा।
लड़के का अारोप है कि विधायक और उनके आदमी 10 लाख रुपए की मांग कर रहे हैं।लड़के का अारोप है कि विधायक और उनके आदमी 10 लाख रुपए की मांग कर रहे हैं।
शि राजकोट मनपा प्रशासन की ओर से उसे इस बारे में नोटिस भी थमा दिया गया।शि राजकोट मनपा प्रशासन की ओर से उसे इस बारे में नोटिस भी थमा दिया गया।
दुल्हन के यहां जाने से पहले मनपा के हेडक्वार्टर और पुलिस कमिश्नर के दफ्तर जा पहुंचा दूल्हा।दुल्हन के यहां जाने से पहले मनपा के हेडक्वार्टर और पुलिस कमिश्नर के दफ्तर जा पहुंचा दूल्हा।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..