Hindi News »Gujarat »Surat» Gujarati Actress Monal Gajjar Complaint Against Man Who Urinate On Her Car Tyre

गुजराती एक्ट्रेस की कार पर शख्स ने की पेशाब, FB पर बयां किया पूरा वाकया

मोनल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस घटना का वीडियो भी शेयर किया है।

Bhaskar News | Last Modified - Mar 08, 2018, 12:46 AM IST

अहमदाबाद. गुजराती फिल्म एक्ट्रेस और मॉडल मोनल गज्जर ने एक शख्स के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें उनका कहना है कि जब वे एक शॉपिंग मॉल से बाहर निकली तो शख्स को उनकी कार के टायर पर पेशाब करते देखा। उन्होंने शख्स की हरकत पर ऐतराज जताया। इसके बावजूद उसने अपनी इस हरकत को जारी रखा और बदतमीजी भी की। मोनल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस घटना का वीडियो भी शेयर किया है।

अपनी एक फ्रेंड के साथ शॉपिंग करने गईं थी मोनल

- दरअसल यह घटना मंगलवार शाम की है। जब एक्ट्रेस मोनल गज्जर अपनी एक फ्रेंड के साथ आंबावाडी इलाके के एक मॉल में शॉपिंग करने गई थी। मॉल के बाहर उनकी कार खड़ी थी।

- शॉपिंग करने के बाद मॉल से बाहर निकलते ही उन्होंने देखा कि एक शख्स उनकी कार की टायर पर पेशाब कर रहा है। मोनल ने उसे ऐसा करने से मना भी किया, लेकिन शख्स ने उनकी बात को नजरअंदाज करते हुए अपनी हरकत जारी रखी। इसके बाद मोनल ने इस बात की शिकायत पुलिस में कर दी।

शॉपिंग मॉल के पास ही एक दुकान चालाता है अाराेपी

- पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहचान कमल पटेल के तौर पर हुई है। जो शॉपिंग मॉल के पास ही एक दुकान चलाता है। फिलहाल उसके खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Surat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×