Hindi News »Gujarat »Surat» Harassed To Eat Mutton By Husband, Woman Committs Suicide

जबरन मटन खाने के लिए मजबूर करता था पति,पत्नी ने उठा लिया खौफनाक कदम

दोनों की शादी अप्रैल 2016 में हुई थी। मामला सूरत के पास स्थित डिंडोली का है।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 22, 2018, 03:32 PM IST

जबरन मटन खाने के लिए मजबूर करता था पति,पत्नी ने उठा लिया खौफनाक कदम

सूरत के पास डिंडोली में दो लोगों को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्द किया गया है। दोनों के नाम सूरज उपाध्याय और मनोज उपाध्याय हैं जो कि डिंडोली के जय जालाराम नगर सोसाइटी के निवासी हैं। इन्हें 22 साल की चांदनी नाम की महिला को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। चांदनी ने रविवार 17 मार्च को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी और आरोपी में से एक महिला का पति है। जबरन मटन खिलाता था पति

अचानक मौत की खबर पर पुलिस चांदनी के घर पहुंची और फिर मामले की जांच शुरू हुई। जांच में सामने आया कि चांदनी का पति सूरज उसे आए दिन दहेज़ न मिलने की वजह से प्रताड़ित करता था। इसके अलावा वह उससे मारपीट करता था और उसे जबरन मटन पकाने और खाने के लिए मजबूर करता था। वह और उसके चाचा मनोज आए दिन उसे ख़राब खाना बनाने की वजह से ताने मारता था। एक दिन सूरज ने अपने हाथ से मटन बनाया और चांदनी को जबरदस्ती खिलाने की कोशिश की जिससे वह इतनी ज्यादा दुखी हो गई कि उसने फांसी लगा ली।

शादी को हुए थे दो साल...

दोनों की शादी अप्रैल 2016 में हुई थी। चांदनी अक्सर अपने घरवालों से पति सूरज की शिकायत करती थी लेकिन वह उसे दिलासा देते थे कि सब ठीक हो जाएगा। चांदनी की मौत के बाद उसके पिता कौशल पांडे ने सूरज और मनोज के खिलाफ सुसाइड के लिए उकसाने का मामला दर्द कराया है।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Surat News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: jbrun mtn khaane ke liye mjbur kartaa thaa pti,patni ne uthaa liyaa khaufnaak kdm
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Surat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×