Hindi News »Gujarat »Surat» Hardik Patel Discusses On Agitation By Group Meeting

हार्दिक पटेल ने ग्रुप मीटिंग करके आंदोलन पर की चर्चा

हार्दिक पटेल की मीटिंग से स्थानीय राजनीति फिर से गरमाने लगी है।

Bhaskar News | Last Modified - Apr 01, 2018, 04:40 AM IST

हार्दिक पटेल ने ग्रुप मीटिंग करके आंदोलन पर की चर्चा

बाबरा/सूरत बाबरा तहसील के चमारडी गांव में पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के कन्वीनर हार्दिक पटेल ने एक धार्मिक स्थल पर ग्रुप मीटिंग की। हार्दिक पटेल की मीटिंग से स्थानीय राजनीति फिर से गरमाने लगी है। जानकारी के अनुसार बाबरा तहसील के चमारडी गांव में आयोजित एक समूह विवाह में मुख्यमंत्री सहित भाजपा नेताओं की मौजूदगी के कुछ दिन बाद हार्दिक पटेल के अचानक पहुंचने से अनेक तर्क लगाए जा रहे हैं।

- शुक्रवार को देर रात चमारडी गांव में लक्ष्मी मां और मेलडी माता धाम में पहुंचे हार्दिक पटेल का समाज के स्थानीय नेताओं जसमतभाई चोवटिया, गणेशभाई असलाविया, बाघाभाई पीढडिया, ठाकरशीभाई और लाठी तहसील पंचायत के उपाध्यक्ष जनकभाई तणाविया, कनूभाई पीढरिया आदि ने स्वागत किया। हार्दिक पटेल काे साफा पहनाने के बाद शाल ओढ़ाकर सम्मान किया गया।

- इस दौरान एक ग्रुप मीटिंग हुई जिसमें स्थानीय नेता भारी संख्या में मौजूद थे। ग्रुप मीटिंग में हार्दिक पटेल ने आंदोलन के बारे में चर्चा की।

- हार्दिक ने किसानों का मुद्दा उठाते हुए कहा कि दिन-रात मेहनत करने वाले किसान गरीब हैं जबकि जीवन में मोबाइल की जरूरत न होने के बावजूद कंपनी के मालिक अमीर बने घूम रहे हैं। हार्दिक ने पास समिति के सदस्यों से मुलाकात की। इस दौरान कांग्रेस नेता विनूभाई विशेष रूप से माैजूद रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Surat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×