विज्ञापन

हार्दिक पटेल ने ग्रुप मीटिंग करके आंदोलन पर की चर्चा / हार्दिक पटेल ने ग्रुप मीटिंग करके आंदोलन पर की चर्चा

Bhaskar News

Apr 01, 2018, 04:40 AM IST

हार्दिक पटेल की मीटिंग से स्थानीय राजनीति फिर से गरमाने लगी है।

स्थानीय नेताओं ने साफा पहनाकर स्थानीय नेताओं ने साफा पहनाकर
  • comment

बाबरा/सूरत बाबरा तहसील के चमारडी गांव में पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के कन्वीनर हार्दिक पटेल ने एक धार्मिक स्थल पर ग्रुप मीटिंग की। हार्दिक पटेल की मीटिंग से स्थानीय राजनीति फिर से गरमाने लगी है। जानकारी के अनुसार बाबरा तहसील के चमारडी गांव में आयोजित एक समूह विवाह में मुख्यमंत्री सहित भाजपा नेताओं की मौजूदगी के कुछ दिन बाद हार्दिक पटेल के अचानक पहुंचने से अनेक तर्क लगाए जा रहे हैं।

- शुक्रवार को देर रात चमारडी गांव में लक्ष्मी मां और मेलडी माता धाम में पहुंचे हार्दिक पटेल का समाज के स्थानीय नेताओं जसमतभाई चोवटिया, गणेशभाई असलाविया, बाघाभाई पीढडिया, ठाकरशीभाई और लाठी तहसील पंचायत के उपाध्यक्ष जनकभाई तणाविया, कनूभाई पीढरिया आदि ने स्वागत किया। हार्दिक पटेल काे साफा पहनाने के बाद शाल ओढ़ाकर सम्मान किया गया।

- इस दौरान एक ग्रुप मीटिंग हुई जिसमें स्थानीय नेता भारी संख्या में मौजूद थे। ग्रुप मीटिंग में हार्दिक पटेल ने आंदोलन के बारे में चर्चा की।

- हार्दिक ने किसानों का मुद्दा उठाते हुए कहा कि दिन-रात मेहनत करने वाले किसान गरीब हैं जबकि जीवन में मोबाइल की जरूरत न होने के बावजूद कंपनी के मालिक अमीर बने घूम रहे हैं। हार्दिक ने पास समिति के सदस्यों से मुलाकात की। इस दौरान कांग्रेस नेता विनूभाई विशेष रूप से माैजूद रहे।

X
स्थानीय नेताओं ने साफा पहनाकर स्थानीय नेताओं ने साफा पहनाकर
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन