Hindi News »Gujarat »Surat» Hardik Patel Rally In Four Areas Of Patidar

आज पाटीदार बाहुल्य चार क्षेत्रों में हार्दिक पटेल करेंगे सभा और रैली

पास के कन्वीनर हार्दिक पटेल रविवार को पाटीदार बाहुल्य सूरत की चार विधानसभा क्षेत्रों में रैली करेंगे।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 03, 2017, 04:06 AM IST

  • आज पाटीदार बाहुल्य चार क्षेत्रों में हार्दिक पटेल करेंगे सभा और रैली

    सूरत.पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) के कन्वीनर हार्दिक पटेल रविवार को पाटीदार बाहुल्य सूरत की चार विधानसभा क्षेत्रों में रैली करेंगे। कतारगाम, वराछा, करंज और कामरेज में हार्दिक की जनक्रांति रैली आयोजित की जाएगी। पुलिस प्रशासन ने शनिवार को हार्दिक की सभा और रैली को मंजूरी दे दी। हार्दिक की रैली को लेकर पाटीदार क्षेत्रों में झंडे और बैनर लगा दिए गए हैं।

    सूरत पास के कन्वीनर धार्मिक मालविया ने दावा किया कि इस रैली में 1200 से ज्यादा लोग शामिल होंगे। पाटीदार आरक्षण आंदोलन से प्रभावित रहे सूरत में हार्दिक की सभा और रैली पर प्रशासन की नजर रहेगी। पाटीदार बाहुल्य क्षेत्रों में भाजपा प्रत्याशियों का विरोध हो रहा है। इसे देखते हुए शहर की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी रहेगी।

    इन क्षेत्रों से जाएगी रैली

    धार्मिक मालविया ने बताया कि हार्दिक पटेल की जनक्रांति रैली रविवार को सुबह 8 बजे से हाथी मंदिर से शुरू होगी। रैली में दोपहिया और चारपहिया वाहनों के साथ लोग शामिल होंगे। रैली जहांगीरपुरा, कॉजवे होते हुए आंबातलावडी से होते हुए डभोली चार रास्ता, सिंगणपोर रोड, धर्म नगर होते हुए गजेरा सर्किल पहुंचेगी। दोपहर के बाद यह रैली सरस्वती सर्किल से हीराबाग सर्किल, त्रीकम नगर, जोली आर्केड, कारगिल चौक होते हुए नाना वराछा पहुंचेगी। जहां से यह रैली सवजी कोराट ब्रिज, सरथाणा जू से होकर सीमाड़ा बीआरटीएस योगी चौक पहुंचेगी। शाम 7 बजे हार्दिक पटेल जनक्रांति सभा को संबोधित करेंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Surat News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Hardik Patel Rally In Four Areas Of Patidar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Surat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×