Hindi News »Gujarat »Surat» Hardik Patel Rally In Patidar Area Gujarat Election

11 घंटे में 50 KM चले हार्दिक, कहा- जो बीेजेपी को वोट देगा, वह असली पटेल का बेटा नहीं

पास कन्वीनर हार्दिक पटेल ने शनिवार को सूरत के पाटीदारों के एरिया में जनक्रांति रैली निकाली।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 04, 2017, 03:41 AM IST

  • 11 घंटे में 50 KM चले हार्दिक, कहा- जो बीेजेपी को वोट देगा, वह असली पटेल का बेटा नहीं
    +6और स्लाइड देखें
    जनक्रांति रैली में हजारों की संख्या में पाटीदार समाज के लोग शामिल हुए।

    सूरत.पास कन्वीनर हार्दिक पटेल ने शनिवार को सूरत के पाटीदारों के एरिया में जनक्रांति रैली निकाली। हार्दिक 11 घंटे में 50 किलोमीटर चले। देर शाम यहां के किरण चौक पर सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जो भाजपा को वोट देगा वह असली पटेल का बेटा नहीं है, उसका डीएनए पाटीदार का नहीं है। इस दौरान उन्होंने बीजेपी आैर अमित शाह के लिए भाषा की मर्यादा भूलते हुए आपत्तिजनक शब्दों का यूज किया। उन्होंने कहा कि पाटीदार समाज पहले बीजेपी के साथ था, लेकिन वह दूसरी बीजेपी थी। आज की बीजेपी को अमित शाह जैसे लोग चलाते हैं, जो अहंकारी हैं। ऐसे व्यक्ति के साथ पाटीदार समाज नहीं जा सकता है।

    'जय सरदार' के उद्घोष के साथ शुरू की अपनी बात

    उन्होंने मंच से पाटीदार समाज को उलाहना देते हुए कहा कि जो पाटीदार भाजपा को वोट देगा वह असली पाटीदार नहीं होगा। उसका डीएनए पाटीदार का नहीं होगा। ‘जय सरदार’ के 11 उद्घोष के साथ कहा, आज सूरत में लाखों लोगों का साथ मिला। इससे साबित होता है कि समाज उनके साथ है भाजपा के नहीं। उन्होंने कहा कि अहंकारियों को हराना है और 6 करोड़ गुजरातियों को जिताना है। पहले पाटीदार भाजपा के साथ था, क्योंकि तब केशु भाई और काशीराम राणा जैसे नेता थे, जो जनता और किसानों का हित देखते थे, लेकिन अब अमित शाह जैसे लोग भाजपा को चला रहे हैं। ऐसे लोगों के साथ पाटीदार नहीं हैं। यह वह भाजपा है जो 22 साल के विकास की सीडी बनाने के बजाय 22 साल के युवक की अश्लील सीडी बनाती है। इसके अलावा कई मुद्दों पर भाजपा पर प्रहार किए। हार्दिक की जनक्रांति रैली वराछा से कापोद्रा होते हुए कतारगाम-डभोली के रास्ते लगभग 40 किलोमीटर तक घूमने के बाद किरण चौक पर रैली का समापन किया। इस दौरान रैली में शामिल युवाओं ने भाजपा और मोदी विरोधी नारे लगाए। रैली के दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम थे, ताकि किसी भी प्रकार की कोई अराजकता न फैले।

    जनसमर्थन : रैली में बड़ी संख्या में पहुंचे सपोर्टर्स

    हार्दिक की रैली में हजारों की संख्या में युवाओं व समाज के लोग शामिल हुए। गौर करने वाली बात यह रही कि रैली मेें एक से बढ़कर एक महंगी गाड़ियां शामिल हुईं, जबकि हार्दिक पटेल आर्थिक स्थिति के आधार पर ओबीसी कोटे में पाटीदार समाज के लिए आरक्षण की मांग कर रहे हैं। कतारगाम क्षेत्र में रैली में कम भीड़ थी, लेकिन जैसे ही रैली वराछा-धरमनगर रोड पर पहुंचीं, अचानक रैली में भीड़ बढ़ गई।

    मुझे सभा नहीं करने के लिए 5 करोड़ की ऑफर

    आज भी भाजपा मुझे खरीदने के लिए ऑफर दे रही है। आज की यह रैली और सभा नहीं करने के लिए मुकेश पटेल और विमल पटेल ने मुझे 5 करोड़ रुपए का ऑफर की है, लेकिन मैंने ना कर दिया। यह वही मुकेश पटेल हैं जिसने हार्दिक पटेल जेल में था तब सरकार और हार्दिक के बीच समझौता करने का प्रयास किया था। वहीं मुकेश पटेल चैलेंज किया है कि हार्दिक प्रूफ करें कि उन्होंने सभा नहीं करने के लिए पैसे का ऑफर दिया।

    बीजेपी कैंडिडेट्स के फाड़े पोस्टर


    रैली के दौरान पास समर्थकों ने अलावा मुख्यमंत्री, उप मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल भी किया गया। कतारगाम क्षेत्र आंबा तलावडी के पास भाजपा के कतारगाम सीट के उम्मीदवार वीनू मोरडिया का प्रचार कर रहे रिक्शा वालों से पास कार्यकर्ताओं ने पोस्टर छीन कर फाड़ दिए। थोड़ी देर बाद वराछा में भाजपा के उत्तर विधानसभा सीट से उम्मीदवार कांती बलर के पोस्टर को भी पास कार्यकर्ताओं ने फाड़ दिया।

    वादा खिलाफी : धीरू गजेरा को हार्दिक ने गाड़ी पर बैठाया

    हीराबाग सर्किल के पास हार्दिक खुले वाहन में आया। वहां पहले से वराछा सीट के कांग्रेसी उम्मीदवार धीरूभाई गजेरा मौजूद थे। धीरू गजेरा और हार्दिक ने एक दूसरे को देखा। दोनों मुस्कुराए। उसके बाद हार्दिक ने धीरूभाई को अपने पास बुला लिया। धीरूभाई तत्काल हार्दिक के साथ उनके वाहन पर चढ़ गए। उसके बाद धीरूभाई ने हाथों से लोगों का अभिवादन किया। खास बात यह है कि हार्दिक और पास के सभी कार्यक्रमों में हाजिर रहने वाले प्रफुल तोगडिया इस बार दिखाई नहीं दिए।

    रैली में धीरू गजेरा के जुड़ने से चुनाव आयोग कर सकता है जांच

    हीरा बाग के पास धीरू गजेरा हार्दिक के साथ उसके वाहन में चढ़ गए। उसके बाद उन्होंने लोगों का अभिवादन स्वीकार किया, लेकिन चुनाव आयोग की नजर उन पर थी। क्योंकि पूरी रैली का वीडियो रिकार्डिंग किया गया है। उल्लेखनीय है कि उम्मीदवार प्रचार के दौरान जनसभा या रैली में शामिल होता है तो उसका खर्च उम्मीदवार के खाते में जोड़ा जाता है। ऐसे में गजेरा की जांच हो सकती है।

    कतारगाम-वराछा में पूरे दिन ट्रैफिक जाम

    हार्दिक की रैली के चलते कतारगाम-वराछा-वेडरोड-कापोद्रा, लम्बे हनुमान रोड, हीराबाग, योगी चौक क्षेत्र में पूरे दिन ट्रैफिक जाम रहा। कुछ रास्तों पर तो पुलिस ने आवाजाही ही बंद कर दी।

    जसदण में हार्दिक पटेल का रोड शो आज

    जसदण तहसील के लीलापुर गांव में मोहनदादा मंदिर से सोमवार को सुबह 10.00 बजे हार्दिक पटेल का रोड शो होगा। रोड शो में पास के कार्यकर्ता लीलापुर गांव से प्रस्थान करेंगे और जसदण के विभिन्न रास्तों से होते हुए सरदार चौराहे के पास सभा में शामिल होंगे। इस दौरान किसान सभा का आयोजन भी किया गया है। आटकोट में सभा संबोधित करने के बाद हार्दिक पटेल पास कार्यकर्ताओं के साथ जेतपुर के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रवाना होंगे। जसदण के पास कन्वीनर सुनीलभाई खोखरीया ने बताया कि हार्दिक पटेल के रोड शो और किसान सभा में ब्रिजेश भाई पटेल, जनकभाई तलाविया, दिलीपभाई साबवा, दिनेशभाई बांभणिया, लालभाई सोला, गीताबेन पटेल आदि शामिल होंगे। पुलिस ने रोड शो में 100 कार और 300 बाइक को शामिल करने की मंजूरी दी है। रोड शो के बाद आटकोट में सभा होगी।

  • 11 घंटे में 50 KM चले हार्दिक, कहा- जो बीेजेपी को वोट देगा, वह असली पटेल का बेटा नहीं
    +6और स्लाइड देखें
    कतारगाम में हार्दिक ने रोड-शो के दौरान एक बच्ची को दुलारा, फिर आगे बढ़ गए।
  • 11 घंटे में 50 KM चले हार्दिक, कहा- जो बीेजेपी को वोट देगा, वह असली पटेल का बेटा नहीं
    +6और स्लाइड देखें
    रैली के दौरान हार्दिक का कई जगह वेलकम हुआ जहां बच्चियों ने हार्दिक को तिलक लगाया।
  • 11 घंटे में 50 KM चले हार्दिक, कहा- जो बीेजेपी को वोट देगा, वह असली पटेल का बेटा नहीं
    +6और स्लाइड देखें
    सूरत। हार्दिक पटेल ने रविवार को सूरत में 10 घंटे में 50 किमी का रोड-शो किया। इस दौरान 6 विधानसभा सीटों को कवर किया। एक सभा को भी संबोधित किया।
  • 11 घंटे में 50 KM चले हार्दिक, कहा- जो बीेजेपी को वोट देगा, वह असली पटेल का बेटा नहीं
    +6और स्लाइड देखें
    वराछा से कापोद्रा होते हुए कतारगाम-डभोली के रास्ते लगभग 40 किलोमीटर तक घूमने के बाद किरण चौक पर रैली का समापन किया।
  • 11 घंटे में 50 KM चले हार्दिक, कहा- जो बीेजेपी को वोट देगा, वह असली पटेल का बेटा नहीं
    +6और स्लाइड देखें
    इस दौरान हीराबाग सर्किल के पास हार्दिक ने वराछा से कांग्रेस उम्मीदवार धीरूभाई गजेरा को बुलाकर गाड़ी में बैठाया और साथ में ही लोगों का अभिवादन स्वीकार किया।
  • 11 घंटे में 50 KM चले हार्दिक, कहा- जो बीेजेपी को वोट देगा, वह असली पटेल का बेटा नहीं
    +6और स्लाइड देखें
    रैली के दौरान शाम हो जाने के बाद हार्दिक के सपोर्ट्स ने हाथ में कैंडल ले लिया था।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Surat News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Hardik Patel Rally In Patidar Area Gujarat Election
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Surat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×