--Advertisement--

रोड क्रॉस करते कार ने कुचला, CCTV में दिखा 15 फीट घिसटकर डिवाइडर से टकराता

सड़क पर तड़प रहा था राहगीर, भीड़ जुटी लेकिन भाई ने आकर पहुंचाया अस्पताल।

Danik Bhaskar | Feb 14, 2018, 04:36 AM IST
अहमदाबाद के सैटेलाइट में हिट एंड रन। अहमदाबाद के सैटेलाइट में हिट एंड रन।

अहमदाबाद. सोमवार की रात हिट एंड रन की घटना सामने आई। बेकाबू इनोवा कार सड़क क्रॉस कर रहे मजदूर को रौंदते हुए आगे निकल गई। गाड़ी की स्पीड इतनी तेज थी कि एक सेकंड में राहगीर 10 से 15 फुट दूर घिसटते हुए डिवाइडर से जा टकराया और उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद इनोवा चालक मौके से फरार हो गया। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, लेकिन गाड़ी का नंबर दिखाई न देने के कारण आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

सड़क पर तड़पते देखती रही भीड़, भाई ने आकर पहुंचाया अस्पताल
पुलिस के मुताबिक, सेटेलाइट जोधपुर गांव में रहने और घरों की रंगाई का काम करने वाले सुरेशभाई सोमाजी ठाकोर(45) रात 9:16 मिनट पर सड़क क्रॉस करके घर आ रहे थे। तभी सफेद रंग की इनोवा कार ने अपनी चपेट में ले लिया। कार से टकराने के बाद सुरेशभाई 10 से 15 फुट घिसटते हुए डिवाइडर से टकरा गए। लहूलुहान हालत में सुरेशभाई सड़क पर तड़प रहे थे। इसी दौरान लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। उनका छोटा भाई भी वहां पहुंच गया और 108 एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए सोला सिविल अस्पताल ले गया जहां उसकी मौत हो गई।

इनोवा कार पर हनुमान जी की फोटो लगी थी

घटना के बारे में मृतक के भाई रमेश सोमाजी ठाकोर ने आनंदनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। चश्मदीदों ने बताया कि सुरेश को चपेट में लेने वाली इनोवा कार पर हनुमान जी की फोटो लगी थी और अभिनंदन लिखा हुआ था। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से आरोपी कार चालक की खोजबीन कर रही है।

क सेकंड में राहगीर 10 से 15 फुट दूर घिसटते हुए डिवाइडर से जा टकराया और उसकी मौत हो गई। क सेकंड में राहगीर 10 से 15 फुट दूर घिसटते हुए डिवाइडर से जा टकराया और उसकी मौत हो गई।