सूरत

--Advertisement--

ज्योति ने हितेश के साथ शापिंग में खरीदी लाखों की रिस्ट वॉच

सूरत के अरबपति बिल्डर हितेश रबारी आत्महत्या केस में एक और चौंकाने वाली जानकारी।

Danik Bhaskar

Dec 22, 2017, 02:17 PM IST
हितेश रबारी आत्महत्या केस में एक और चौंकाने वाली जानकारी सामने आई। हितेश रबारी आत्महत्या केस में एक और चौंकाने वाली जानकारी सामने आई।

सूरत। सूरत के युवा बिल्डर हितेश रबारी आत्महत्या मामले में एक और जानकारी सामने आई है, जिसमें आत्महत्या की पूर्व संध्या हितेश-ज्योति ने शॉपिंग में लाखों रुपए की दो घड़ियां खरीदी थीं। जिसकी कीमत क्रमश: 1.49 लाख और 49 हजार थी। ब्यूटी पॉर्लर का खर्च हितेश ही उठाता था…

उल्लेखनीय है कि हितेश ने 22 जून की रात को डेढ़ बजे आत्महत्या की थी। उसकी पूर्व संघ्या उसने ज्योति के साथ शॉपिंग की थी, जिसमें करीब दो लाख की दो घड़ियां खरीदी गई। अब यह भी पता चला है कि ज्योति का ब्यूटी पॉर्लर का खर्च जो हर महीने करीब 30 हजार रुपए होता था, उसे हितेश ही वहन करता था। ज्योति के इस तरह से रोज-रोज परेशान किए जाने के कारण ही हितेश ने अपनी आत्महत्या कर ली।

परिवार के साथ ज्योति दुबई भी गई थी

यह भी जानकारी मिली है कि एक बार ज्योति हितेश के परिवार के साथ दुबई गई थी, जहां हितेश के क्रेडिट कार्ड से उसने लाखों की खरीददारी की थी। इधर हितेश के बड़े भाई दशरथ देसाई का बयान पुलिस ने ले लिया है। पुलिस को यह घटना काफी संवेदनशील लग रही है। इसके बाद भी पुलिस इस मामले को इंटरनेट पर नहीं डालना चाहती।

आत्महत्या की पूर्व संध्या ज्योति-हितेश ने शॉपिंग की थी। आत्महत्या की पूर्व संध्या ज्योति-हितेश ने शॉपिंग की थी।
ज्योति के ब्यूटी पॉर्लर का खर्च हितेश ही वहन करता था। ज्योति के ब्यूटी पॉर्लर का खर्च हितेश ही वहन करता था।
ज्योति की रोज-रोज की प्रताड़ना के कारण ही हितेश ने आत्महत्या कर ली। ज्योति की रोज-रोज की प्रताड़ना के कारण ही हितेश ने आत्महत्या कर ली।
Click to listen..