Hindi News »Gujarat »Surat» Hitesh Desai Suicide Case Ragistered Against Girlfriend Jyoti

गर्लफ्रेंड बनी करोड़पति BF की मौत की वजह, मोबाइल क्लिप से करती थी ब्लैकमेल

जालसाज लड़की रईसजादों से दोस्ती करती फिर घर तक पहुंच जाती।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 22, 2017, 12:12 AM IST

सूरत.हितेश रबारी(देयाई) खुदकुशी मामले में 6 महीने के बाद पुलिस ने उसकी गर्लफ्रेंड ज्योति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। हालांकि अब तक लड़की की गिरफ्तार नहीं हो सकी है। आरोप है कि लड़की ही हितेश को ब्लैकमेल कर रही थी। मालदारों को हुस्न के जाल में फंसाने वह काफी सज-संवर कर रहती थी। वह खुद को फिट रखने जिम और डांस क्लब भी जाती थी। हाई लाइफ स्टाइल जीने वाली आरोपी लड़की का ब्यूटी पॉर्लर का खर्च ही हर महीने 30 हजार रुपए होता था।

ज्योति ने हितेश के क्रेडिटकार्ड से विदेशों में खरीदी

- रेसकोर्स रोड के करोड़पति हितेश रबारी ने 22 जून 2017 की रात में नवसारी के मटवाड फार्म हाउस में गोली मारकर खुदकुशी कर ली थी। उसकी मौत के लिए परिवार ने हितेश की गर्लफ्रेंड ज्योति को जिम्मेदार बताया था। उनके मुताबिक, ज्योति हितेश को ब्लैकमेल कर रही थी।

- पुलिस ने ज्योति के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। फिलहाल ज्योति फरार है। पुलिस उसके खिलाफ नोटिस जारी करेगी।

- पुलिस हितेश के बैंक अकाउंट की भी जांच करेगी। ज्योति के विदेश दौरे के दौरान हितेश के क्रेडिटकार्ड से खरीदी किए जाने की भी जानकारी मिली है।

- पुलिस को हितेश के मोबाइल कॉल आैर मैसेज डिटेल की फॉरेंसिक जांच में कुछ क्लिप भी मिली थी। पुलिस का मानना था कि ज्योति उन क्लिपिंग के बेस पर ही हितेश को ब्लैकमेलिंग करती होगी। यह भी पता चला है कि ज्योति हितेश से शादी करना चाहती थी।

दोस्ती रेस्तरां से होकर मॉल तक पहुंचती

- पुलिस ने ज्योति को इस बारे में नोटिस भी भेजा था, तब ज्योति फरार हो गई थी। तभी उसकी खतरनाक मॉडस आपरेंडी की जानकारी सामने आई।

- ज्योति अमीरजादों को फंसाने के लिए जिम का सहारा लेती। पीपलोद के जिम में आने वाले रईस पुरुषों के सामने ज्योति टाइट कपड़े पहनकर कसरत करती। इसके बाद बातचीत कर उनसे दोस्ती कर लेती। यह दोस्ती जिम से शुरू होकर रेस्तरां, कॉफी हाऊस से होते हुए मॉल तक पहुंचती।

- पहले वह बातचीत कर दोस्ती करती फिर घर तक पहुंच जाती। इस काम में उसकी मास्टरी थी। वह केवल शादीशुदा लोगों काे ही शिकार बनाती है। इससे घर में उसे लेकर विवाद शुरू हो जाते। बस वह इसी झगड़े का फायदा उठाकर कथित प्रेमी से मनमानी रकम वसूलती है।

- अपने जाल में फंसे रईसों के जरिए मॉडलिंग के लिए काम ढूंढती। वह खासकर कारोबारियों को फंसाने में माहिर है। ज्योति को अलग-अलग लोगों के साथ देखा जा चुका है।

- 4 साल पहले इसी तरह से सिटीलाइट का एक कारोबारी ज्योति के प्यार में पड़ गया था। आखिरकार उसने भी खुदकुशी कर ली थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Surat News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: reesjaadon ko fnsaane khud ko rkhti thi fit, byuti porlr ka khrch thaa hazaaron mein
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Surat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×