--Advertisement--

रिक्शे पर आते-जाते हुआ रिक्शेवाले से अफेयर, विरोध करने पर पति को रास्ते से हटाया

विवाद के बाद महिला और उसके प्रेमी ने इस वारदात को अंजाम दिया।

Danik Bhaskar | Jan 23, 2018, 03:58 AM IST
आरोपी महिला पुलिस की गिरफ्त मे आरोपी महिला पुलिस की गिरफ्त मे

वलसाड. गुजरात के वलसाड में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या कर दी। मामले में आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसका प्रेमी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है। बताया जाता है कि महिला के पति को उसके अफेयर की भनक लग चुकी थी। इसी के चलते हुए विवाद के बाद महिला और उसके प्रेमी ने इस वारदात को अंजाम दिया।रिक्शे पर आने-जाने के दौरान हुआ रिक्शेवाले से अफेयर...

- पुलिस के मुताबिक, फलधरा गांव के जयसुख रामा घोडिया पटेल, अपनी पत्नी शोभना समेत दो बेटों वत्सल और वंशी के साथ रहता था। शोभना रोजाना अजीत नाम के शख्स के रिक्शा में बैठकर नौकरी पर जाती थी। इसी दौरान दोनों में अफेयर हो गया। जिसकी जानकारी जयसुख को भी हो गई। जिससे दोनों के बीच अक्सर कहासुनी होती थी। शोभना के साथ जयसुख भी रिक्शा में बैठकर पत्नी को नौकरी पर छोड़ने के लिए जाने लगा।

सड़क किनारे पति की लाश फेंककर फरार हो गई थी पत्नी

- सोमवार को शोभना नौकरी पर जाने के लिए निकली तो जयसुख भी रिक्शा में बैठ गया। रास्ते में शोभना ने किसी हथियार से हमलाकर जयसुख की हत्या कर दी और लाश को वाघदरडा स्थित रोड के किनारे फेंककर फरार हो गई।

- हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस टीम अपने साथ एफएसएल और डॉग स्कवॉड के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार को ढूंढ़ने की कोशिश की, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। पुलिस ने कुछ घंटों के बाद आरोपी शोभना को गिरफ्तार कर लिया। प्राथमिक पूछताछ में शोभना ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। हालांकि, अजीत अभी फरार है।

मौका-ए-वारदात से क्या मिला पुलिस को?

- वाघदरडा मुख्य मार्ग चौराहे से 200 मीटर दूर कोसमकुआ रोड पर हुई वारदात

- रिक्शा चालक और उसकी प्रेमिका वाघदरडा के सून सान रास्ते में शव फेंककर फरार

- हत्या में मिर्च का पाउडर उपयोग किए होने की आशंका, पैकेट मिले

- स्थानीय लोगों ने सुनी चीखें, घर का मामला होने से कोई नहीं बोला

- चालक पर शंका हुई लोगों को, लेकिन वह तेज गति से रिक्शा भगा ले गया

- रिक्शा में बैठी थी एक और महिला, जिसे रास्ते में उतार दिया था।