Hindi News »Gujarat »Surat» Three Youths Killed In Karnataka, Accident In Gujarat

करंट बनकर आई 'मौत' और ठेले से चिपके रह गए तीन युवक

इस हादसे में करंट के झटके से दूर गिरा एक युवक बाल-बाल बच गया।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 06, 2018, 07:07 PM IST

    सूरत/राजसमंद(गुजरात)। डिंडोली-खरवासा रोड स्थित मिलेनियम पार्क के पास रविवार की रात 11.45 बजे पावभाजी ठेले पर करंट दौड़ जाने से राजस्थान के तीन युवकों की मौत हो गई। इनकी पहचान राजसमंद के आमेट क्षेत्र के साकरोदा निवासी शिवा उर्फ शिवदास वैष्णव, भीलवाड़ा जिले में करेड़ा, गंगापुर निवासी राजू जाट के रूप में हुई है। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए।

    कैलाश रेजिडेंसी के पास स्थित उमिया पावभाजी एंड फास्ट फूड ठेले पर गणेश और राजू जाट काम करते थे। रात को दोनों ने ठेले की सफाई की। इसके बाद ठेले को दुकान में चढ़ाने के लिए धक्का लगवाने के लिए पास ही आइस्क्रीम के ठेले पर काम करने वाले शिवा को बुला लिया। तीनों ठेले को धक्का मारकर दुकान में चढ़ा रहे थे। इस दौरान ठेला झुक गया और उस पर लगा वायर खींच गया। वायर में कट लग जाने से ठेले में करंट दौड़ गया और तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में करंट के झटके से दूर गिरा एक युवक बाल-बाल बच गया। शिवा तीन महीने पहले ही राजसमंद से सूरत आया था। उसकी पत्नी साकरोदा में रहकर पढ़ाई कर रही है।

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    More From Surat

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×