सूरत

--Advertisement--

DON जैसा दबदबा रखता था यह किन्नर गुरु, एक कॉल पड़ा जीवन पर भारी

घटना खटोदरा पुलिस स्टेशन से आधे किलोमीटर की दूरी पर हुई।

Danik Bhaskar

Apr 20, 2018, 12:50 PM IST

सूरत। डॉन की तरह पेश आना एक किन्नर की जान पर भारी पड़ गया। नेग के लिए दो गुटों के बीच चल रही लड़ाई में उसे अपनी जान गंवानी पड़ी। किन्नर गुरु पिंकी को दूसरे गुट ने घेरकर चाकू घोंपकर मार डाला। घटना शहर के खटोदरा पुलिस स्टेशन की है।

- किन्नरों के दो गुटों में सूरत के अलग-अलग क्षेत्रों में रुपए मांगने को लेकर पिछले एक साल से विवाद चल रहा था। एक हफ्ते पहले किन्नर के गुट ने टेक्सटाइल मार्केट क्षेत्र में व्यापारी से रुपए लिए थे।
- इसको लेकर दूसरा गुट नाराज था। उसमें पिंकी ने दूसरे गुट की पायल कुंवर को मिलने के लिए बुलाया था। जहां उनके बीच झगड़ा हुआ, जिसमें पायल ने पिंकी पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी।
- बता दें, पिंकी कुंवर व अन्य कुछ किन्नरों की टोली और दूसरे गुट की पायल कुंवर व अन्नू किन्नर की टोली ने शहर के अलग-अलग हिस्से को आपस में बांट रखा है।
- कई बार पायल कुंवर और दूसरे किन्नर ने दूसरे गुट वाले एरिया से नेग लिया था। इसको लेकर दोनों गुटों के बीच में कई बार बवाल हो चुका था।

6 माह पहले किन्नरों ने नग्न होकर थाने को घेर लिया था
- 6 महीने पहले दूसरे क्षेत्र के किन्नरों ने मार्केट क्षेत्र से नेग लिया था। इसको लेकर पिंकी कुंवर ने काफी विरोध किया था।
- पिंकी ने साथी किन्नरों के साथ मिलकर सलाबतपुरा पुलिस स्टेशन को घेर लिया था। जहां सारे किन्नर नग्न हो गए थे।

वजह: मार्केट में रोज के 15 हजार रुपए से ज्यादा नेग मिलता है
- मार्केट क्षेत्र में नेग ज्यादा मिलता है, इसलिए किन्नरों के लिए भी मार्केट क्षेत्र कमाने के लिए अच्छा इलाका है।
- यही वजह है कि किन्नरों का दोनों गुट मार्केट क्षेत्र में नेग मांगने को लेकर भिड़ता रहा है। एक अनुमान के मुताबिक करीब 15 हजार रुपए रोज के मिल जाते हैं।

घटनास्थल पर किन्नर के साथी। घटनास्थल पर किन्नर के साथी।
पिंकी दबंग छवि की मानी जाती थी। पिंकी दबंग छवि की मानी जाती थी।
Click to listen..