जूनागढ़ के विधायक तालाब बनाने के लिए पहली ग्रांट से एक लाख रुपए देंगे / जूनागढ़ के विधायक तालाब बनाने के लिए पहली ग्रांट से एक लाख रुपए देंगे

Bhaskar News

Mar 24, 2018, 03:35 AM IST

दैनिक भास्कर के जल श्रीकृष्ण अभियान से प्रेरित होकर जनहित में लिया निर्णय

jal shri krishna campaign in surat

जूनागढ़. दैनिक भास्कर के जल श्रीकृष्ण अभियान से प्रेरित होकर जूनागढ़ के विधायक ने अपनी पहली ग्रांट से एक लाख रुपए तालाब के गहरीकरण आदि पर खर्च करने का संकल्प लिया है। विधायक के इस कदम को सराहा जा रहा है। प्रदेश में गर्मी बढ़ने के साथ ही जल संकट भी गहराने लगा है। दैनिक भास्कर ने पानी बचाने का अभियान शुरू किया है। इस अभियान से प्रेरित होकर बच्चे, बूढ़े, जवान सभी पानी बचाने का संकल्प ले रहे हैं। जूनागढ़ के विधायक भीखाभाई जोशी ने पानी बचाने का नया संकल्प लिया है। वे अपनी पहली ग्रांट से 1 लाख रुपए तालाब के लिए देंगे। पहली ग्रांट का जनहित में उपयोग करने के बदले दैनिक भास्कर ने आभार जताया है।

नवाब के जाने के बाद तालाब नहीं बने : भीखाभाई जोशी
जूनागढ़ में नवाब के समय में अनेक तालाब बनाए गए थे। उनकी मौत के यहां बाद में एक भी तालाब नहीं बनाए गए। पानी बचाने के लिए तालाब बनाने की नई पहल करने की जरूरत है। लोगों की समस्याओं को देखते हुए यह निर्णय लेना जरूरी था। मैं अपनी ग्रांट से एक लाख रुपए तालाब के लिए दूंगा।
भीखाभाई जोशी, विधायक, जूनागढ़

झांझरडा में नया तालाब बनेगा
जूनागढ़ शहर के झांझरडा में दीपचंद गार्डी को कॉलेज बनाने के लिए जमीन दी गई थी। कॉलेज न बनने के बाद सरकार ने उस जमीन को अपने अधिकार में ले लिया है। अब इस जगह पर तालाब बनाया जाएगा।
-अतुल शेखड़ा, सामाजिक कार्यकर्ता

jal shri krishna campaign in surat
X
jal shri krishna campaign in surat
jal shri krishna campaign in surat
COMMENT