--Advertisement--

घर में काम करने आती थी 15 साल की लड़की, 8वीं मंजिल से गिरने हुई मौत सवालों में

घर की बालकनी की रेलिंग 4 फुट ऊंची है और वहां से गिरना मुमकिन नहीं है।

Danik Bhaskar | Jan 18, 2018, 06:45 AM IST

अहमदाबाद. घर में काम कर रही 15 साल की लड़की के आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर लेने से सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पोस्टमाॅर्टम के बाद पुलिस ने शव परिवार वालों काे सौंप दिया।

कपड़े धोने के बाद बालकनी में सुखाते हुआ हादसा

- पुलिस ने बताया कि वस्त्रापुर भरवाडवास में रहने वाली गंगाबेन पटेल की बेटी भावना (15) मानसी आठवीं कक्षा में पढ़ती थी। वह सर्कल के पास तक्षशिला टावर में घर में काम करने जाती थी।

- बुधवार को तबीयत खराब होने के कारण गंगाबेन काम करने नहीं गई। स्कूल में छुट्‌टी होने से भावना सुबह 11.30 बजे तक्षशिला टाॅवर की आठवीं मंजिल पर देवांगभाई पटेल के घर में काम करने गई थी और कपड़े धोने के बाद बालकनी में सुखाते समय नीचे छलांग लगा दी। आठवीं मंजिल से नीचे गिरने के बाद उसकी मौत हो गई।

बालकनी की 4 फुट ऊंची रेलिंग सवालों में

- पुलिस के मुताबिक, मृतक के माता-पिता का बयान नहीं लिया जा सका है। पुलिस ने बताया कि देवांगभाई के घर की बालकनी की रेलिंग 4 फुट ऊंची है और वहां से गिरना असंभव है। परिवार के लोग अन्त्येष्टि क्रिया करने के लिए शव को लेकर राजस्थान रवाना हाे गए। घटना के बारे में वस्त्रापुर पुलिस आत्महत्या का मामला दर्ज आगे की कार्रवाई कर रही है।