--Advertisement--

एक्स गर्लफ्रेंड के डेढ़ साल के बेटे का अपहरण, प्रेमी अरेस्ट

पुलिस ने आरोपी को पकड़कर बच्चे को सही-सलामत उसकी मां को सौंप दिया।

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2018, 04:26 PM IST
पुणा इलाके में सोमवार को डेढ़ साल के बच्चे का अपहरण कर लिया गया। पुणा इलाके में सोमवार को डेढ़ साल के बच्चे का अपहरण कर लिया गया।

सूरत। पुणा इलाके में सोमवार को डेढ़ साल के एक बच्चे का अपहरण कर लिया गया। इस दौरान पुलिस ने अपहरण का अपराध दर्ज कर तुरंत एक्शन में आई और आरोपी को बारडोली के पास पकड़ लिया। पूछताछ में पता चला कि आरोपी बच्चे की मां का प्रेमी रह चुका है। पुलिस ने सही सलामत बच्चे को उसकी मां के सुपुर्द कर दिया है। बारडोली के पास पकड़ा...

पुणा इलाके में एक मां अपने डेढ़ साल के बच्चे के साथ झील नर्सरी जा रहे थी। इस दौरान रोहन नायक नाम का युवक वहां पहुंचा और बच्चे को रिक्शे में लेकर फरार हो गया। मां ने पुलिस में इसकी शिकायत की। इसके बाद पुलिस को यह जानकारी मिली कि अपहरणकर्ता बच्चे को लेकर बारडोली की ओर जा रहा है। इससे पुलिस ने तुरंत एक्शन लेकर आरोपी को बारडोली के पास पकड़ा। उसके बाद बच्चे को सही-सलामत उसकी मां को सौंप दिया।

आरोपी बच्चे की मां का प्रेमी

प्राथमिक पूछताछ में पता चला कि आरोपी रोहन नायक मूल रूप से राजस्थान का है। कुछ साल पहले वह बच्चे की मां से प्यार करता था। बच्चे के अपहरण के लिए ही वह सूरत आया था। अपनी प्रेमिका को पाने के लिए यह उसके बच्चे का अपहरण किया।

पुलिस ने आरोपी को पकड़कर बच्चे को सही-सलामत उसकी मां को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी को पकड़कर बच्चे को सही-सलामत उसकी मां को सौंप दिया।
पुलिस ने अपहरणकर्ता को बारडोली के पास पकड़ा। पुलिस ने अपहरणकर्ता को बारडोली के पास पकड़ा।
बच्चे की मां से प्यार करता था अपहर्ता। बच्चे की मां से प्यार करता था अपहर्ता।
मामला प्रेम प्रकरण का । मामला प्रेम प्रकरण का ।
X
पुणा इलाके में सोमवार को डेढ़ साल के बच्चे का अपहरण कर लिया गया।पुणा इलाके में सोमवार को डेढ़ साल के बच्चे का अपहरण कर लिया गया।
पुलिस ने आरोपी को पकड़कर बच्चे को सही-सलामत उसकी मां को सौंप दिया।पुलिस ने आरोपी को पकड़कर बच्चे को सही-सलामत उसकी मां को सौंप दिया।
पुलिस ने अपहरणकर्ता को बारडोली के पास पकड़ा।पुलिस ने अपहरणकर्ता को बारडोली के पास पकड़ा।
बच्चे की मां से प्यार करता था अपहर्ता।बच्चे की मां से प्यार करता था अपहर्ता।
मामला प्रेम प्रकरण का ।मामला प्रेम प्रकरण का ।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..