Hindi News »Gujarat News »Surat News» Missing Mother And Daughter Dead Body Found

बेटी के साथ घर से निकली थी मां, तलाशन के बाद नदीं किनारे मिली दोनों की लाशें

Bhaskar News | Last Modified - Dec 30, 2017, 05:59 AM IST

घर में किसी को कुछ बताएं बिना 11 महीने की बेटी के साथ घर से निकली थी महिला ।
बेटी के साथ घर से निकली थी मां, तलाशन के बाद नदीं किनारे मिली दोनों की लाशें

कामरेज(गुजरात). तहसील के धोरणपारडी क्षेत्र की तापी नदीं किनारे से 11 मांग की बेटी के साथ मां का शव मिला। गुरुवार को घर में किसी को कुछ बताएं बिना 11 माह की पुत्री के साथ मां घर से निकली थी। मां द्वारा बेटी के साथ आत्महत्या किए जाने का अनुमान लगाया जा रहा है।

- कामरेज पुलिस ने बताया कि मूल भावनगर जिला के शिहोर तहसील के नवागांव और कामरेज के धोरण पारडी की कुंभार फलिया निवासी हरेश त्रिभुवन प्रजापति अपनी पत्नी अस्मिताबेन और चार बच्चों के साथ रहते हैं।

- गुरुवार को उनकी पत्नी अस्मिताबेन 11 माह की बेटी खुशी के साथ बिना बताए घर से कहीं चली गई। हरेश को उसकी बहन शीतल ने बताया कि भाभी कहीं चली गई है। हरेश ने सगे संबंधियों से पूछा लेकिन कोई पता नहीं चला।

- तभी खोजबीन के दौरान तापी नदी में मां-बेटी की लाश मिली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। मां ने बेटी के साथ आत्महत्या क्यों की? इसका कारण पता नहीं चल सका है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Surat News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: beti ke saath ghr se nikli thi maan, tlaashn ke baad nadin kinaare mili donon ki laashen
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Surat

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×