Hindi News »Gujarat »Surat» PM Modi Continuous Attack Against Congress Leaders

मोदी का फिर कांग्रेस पर हमला, कहा- कांग्रेस के नेता कहते हैं हर घर से निकलेगा अफजल

मोदी लगातार तीसरे दिन कांग्रेस नेताओं के बयानों को गुजराती अस्मिता से जोड़कर पार्टी पर हमला करते रहे।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 10, 2017, 04:37 AM IST

मोदी का फिर कांग्रेस पर हमला, कहा- कांग्रेस के नेता कहते हैं हर घर से निकलेगा अफजल

अहमदाबाद/लुणावडा. गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण में शनिवार को 89 सीटों पर वोटिंग हुई। इसी दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार तीसरे दिन कांग्रेस नेताओं के बयानों को गुजराती अस्मिता से जोड़कर पार्टी पर हमला करते रहे। दूसरे चरण की सीटों पर प्रचार के दौरान मोदी ने शनिवार को कश्मीर के अनजान से युवा नेता सलमान निजामी के 2013 के ट्वीट्स को मुद्दा बनाया। मोदी बोले, “यूथ कांग्रेस के नेता सलमान निजामी गुजरात में प्रचार कर रहे हैं।

टि्वटर पर राहुल के पिता और दादी के बारे में लिखकर वह पूछते हैं कि मोदी तुम्हारी मां कौन है? तुम्हारे पिता कौन हैं? ऐसी भाषा तो कोई दुश्मनों के लिए भी नहीं कहता।’ मोदी ने कहा कि निजामी ने ट्वीट्स में आजाद कश्मीर की हिमायत की है। भारतीय सेना को रेपिस्ट बताया है। कहते हैं कि हर घर से अफजल निकलेगा।’ मोदी के ताजा हमले पर कांग्रेस दिनभर डैमेज कंट्रोल में जुटी रही। पार्टी नेता राजीव शुक्ला और प्रियंका चतुर्वेदी सहित कई नेताओं ने कहा कि निजामी कांग्रेस सदस्य नहीं हैं। हालांकि, निजामी ने दावा किया कि वह कांग्रेस नेता हैं।

निजामी का दावा- 2013 में अकाउंट हैक हुआ; 2015 में इसके खिलाफ शिकायत दी

निजामी कश्मीर के हैं। पहले पत्रकार थे। 2014 में कांग्रेस ज्वाइन की। उन्हें ज्वाइंट सेक्रेटरी बनाया गया था। 2013 में उनके कुछ ट्वीट चर्चा में आए। इनमें कश्मीर की आजादी के समर्थन में भारत विरोधी बातें लिखी थीं। विवाद बढ़ता देख 2015 में पुलिस में शिकायत दी। आरोप लगाया कि अकाउंट हैक कर यह बातें लिखी हैं। शनिवार को निजामी ने कहा, ‘मैं पूरी तरह भारतीय हूं। इस पर मुझे फख्र है।’ शिकायत में दो साल की देरी पर कुछ नहीं कहा।

प्रधानमंत्री के भाषणों से ‘विकास’ गायब : राहुल

- पाटन में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि गुजरात चुनाव के प्रचार के लिए आयोजित सभाओं में वह अब केवल अपने ही बारे में बात करने लगे हैं। बीजेपी के पास इस चुनाव में केंद्र सरकार, गुप्तचर ब्यूरो से लेकर सारी एजेंसियां है, पर कांग्रेस के पास केवल सच है।

- उनके भाषणों का 60 से 70 प्रतिशत उनके अपने ही बारे में होता है। राहुल ने कहा कि इस बार प्रधानमंत्री के भाषणों से विकास गायब है। इसका कारण क्या है।

- राहुल ने कहा कि पीएम ने उनके किसी प्रश्न का जवाब नहीं दिया, मैंने उनसे गुजरात रिपोर्ट कार्ड के संबंध में दस प्रश्न पूछे थे, जिसका जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि यह चुनाव मोदी जी या राहुल गांधी के बारे में नहीं है। गुजरात की जनता के भविष्य के बारे में है और इस पर बोलने के लिए मोदी जी के पास कुछ नहीं है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Surat News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: modi ka fir kangares par hmlaa, khaa- kangares ke netaa khte hain har ghr se niklegaaa afjl
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Surat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×