--Advertisement--

कॉन्स्टेबल को रिक्शेवाले की पिटाई करते देख लोग हुए बेकाबू, यूं सरेराह निकाला गुस्सा

पुलिस कंट्रोल रूम को मामले की जानकारी दी तो पीसीआर वैन तुरंत मौके पर पहुंच गई और हेड कॉन्स्टेबल को थाने ले गई।

Danik Bhaskar | Feb 04, 2018, 07:45 AM IST

सूरत. वेसू इलाके में शराब के नशे में लोगों को परेशान कर रहे पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। पुलिस मुख्यालय पर कैदी पार्टी में नियुक्त हेड कॉन्स्टेबल रामचंद्र देवरे वेसू के वीआईपी रोड पर रिक्शा चलाने वालों से पैसे की मांग कर रहा था।

पीट रहे पुलिस कॉन्स्टेबल को देखकर लोग नाराज हो गए

- शनिवार की सुबह 11 बजे हेड कॉन्स्टेबल रामचंद्र ने रिक्शा चलाने वालों से पैसे मांगे, लेकिन रिक्शा चलाने वालों ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो पुलिसकर्मी ने रिक्शा चलाने वालों को बुरी तरह पीट दिया।

- रिक्शेवाले को हथकड़ी पहनाकर उसे पीट रहे पुलिस कॉन्स्टेबल को देखकर लोग नाराज हो गए। वहां मौजूद रिक्शा चलाने वालों ने नशे में धुत पुलिसकर्मी की जमकर पिटाई करना शुरू कर दिया।

- लोगों ने जब 100 नंबर पर पुलिस कंट्रोल रूम को मामले की जानकारी दी तो पीसीआर वैन तुरंत मौके पर पहुंच गई और हेड कॉन्स्टेबल को खटोदरा पुलिस थाने ले गई।

- थाने में हेड कॉन्स्टेबल रामचंद्र देवरा के खिलाफ प्रोहिबिशन एक्ट और रिक्शा चलाने वालों को पीटने का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। रामचंद्र पिछले एक सप्ताह से वीआईपी रोड पर रिक्शा चलाने वालों से पैसे ऐंठ रहा था, इन्हीं पैसों से वह शराब पी रहा था।