Hindi News »Gujarat »Surat» Pooja Vyas Became Mrs Tiara India Title

इस गुजराती महिला ने जीता ब्यूटी कॉन्टेस्ट, देशभर की 33 ब्यूटीज से था मुकाबला

कॉन्टेस्ट का फाइनल 6 फरवरी को हुआ, जिसमें बाॅलीवुड की कई शख्सियत मौजूद थीं।

Bhaskar News | Last Modified - Feb 09, 2018, 05:35 AM IST

इस गुजराती महिला ने जीता ब्यूटी कॉन्टेस्ट, देशभर की 33 ब्यूटीज से था मुकाबला

सूरत. सूरत की पूजा व्यास ने मिसेज टिआरा इंडिया इंटरनेशनल 2018 और मिसेज टिआरा इंडिया- 2018 (मिसेज पॉपुलर) खिताब अपने नाम कर लिया है। ये कॉम्पीटीशन महाराष्ट्र के लोनावला में आॅर्गनाइज हुआ। जहां पूजा ने कॉन्टेस्ट में सभी कॉम्पीटीटर को पीछे छोड़ इस खिताब पर कब्जा किया।

ऐसा था नॉमिनेशन से विजेता बनने तक का सफर

- कॉन्टेस्ट में नॉमिनेशन से विजेता बनने तक के सफर के बारे में पूजा ने बताया कि इंटरनेट के जरिए उसे कॉन्टेस्ट की जानकारी मिली। इसके बाद कई टेलिफोनिक इंटरव्यू के बाद उनका सिलेक्शन किया गया। अक्टूबर से फरवरी तक इसके लिए कड़ी तैयारी की।

- पूजा ने बताया 26 जनवरी से 2 फरवरी तक लोनावाला के फेराइज रिसोर्ट में 7 दिन तक ग्रूमिंग सेशन हुआ, जिसमें बेस्ट वॉक, बेस्ट इवनिंग ग्रो, टेलेंट राउंड, नेशनल कॉस्टयूम, सवाल- जवाब, कॉन्फिडेंस जैसे कई राउंड हुए। - इसके 2 से 6 फरवरी के दौरान तकनीकी रिहर्सल किया गया और कॉन्टेस्ट का फाइनल 6 फरवरी को हुआ, जिसमें बाॅलीवुड की कई शख्सियत मौजूद थीं। फाइनल राउंड के बाद पूजा व्यास का नाम मिसेज टिआरा इंडिया इंटरनेशनल 2018 और मिसेज टिआरा इंडिया (मिसेज पापुलर) की विनर एलान किया गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Surat News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: is gujarati mahila ne jeetaa byuti kontest, deshbhar ki 33 byutij se thaa mukablaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Surat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×