--Advertisement--

राहुल का हमला; बोले- कांग्रेसी नेताओं के खिलाफ गंदी भाषा का इस्तेमाल करते हैं पीएम

राहुल ने कहा कि राज्य की जनता उन्हें 10 दिन के भीतर 'सरप्राइज’ देगी।

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2017, 05:14 AM IST
राहुल गांधी शुक्रवार को मोगलध राहुल गांधी शुक्रवार को मोगलध

छोटा उदेपुर/तारापुर(गुजरात). कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि उन्होंने एक बार फिर अपनी पार्टी के नेताओं से प्रधानमंत्री पद की गरिमा को ठेस पहुंचाने वाले बयान नहीं देने की कड़ी ताकीद की है। मगर स्वयं पीएम नरेन्द्र मोदी ही कांग्रेस के नेताओं के लिए गंदी से गंदी भाषा का इस्तेमाल करते हैं। गांधी ने छोटा उदेपुर की चुनावी सभा में कहा कि बीजेपी के लोग डॉ. मनमोहन सिंह, सोनिया गांधी या अन्य नेताओं, जिनमें मैं भी शामिल हूं, के खिलाफ कुछ भी कह देते हैं। मगर मैंने पहले कहा था और फिर से कह रहा हूं कि प्रधानमंत्री पद की गरिमा को ठेस पहुंचाने वाली भाषा का इस्तेमाल कोई कांग्रेसी नहीं करेगा।

इधर, तारापुर में राहुल ने कहा कि पीएम भले ही बीजेपी के 100 साल शासन करने की बात कहते हैं, मगर राज्य की जनता उन्हें 10 दिन के भीतर “सरप्राइज’ देगी। राहुल ने कहा कि चुनाव के समय तो पीएम सरदार पटेल व दलितों की बात करते हैं, पर जब पाटीदारों या दलितों के साथ अत्याचार हुआ तो क्या वह उनके घर आए थे।

पीएम राहुल से पढ़ें नैतिकता का पाठ: कांग्रेस

अहमदाबाद में कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि पीएम मोदी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को जर्सी गाय, राहुल को हाइब्रिड बछड़ा, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को देहाती औरत कहा है। पीएम मोदी को राहुल गांधी से नैतिकता का पाठ पढ़ना चाहिए। यदि उनमें नैतिक साहस है तो इस तरह की भाषा इस्तेमाल करने के लिए राजनीति से संन्यास लेकर दिखाएं।

X
राहुल गांधी शुक्रवार को मोगलधराहुल गांधी शुक्रवार को मोगलध
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..