Hindi News »Gujarat »Surat» Raid Against Spa Centers Anand City

​एक ही शहर के 17 स्पा सेंटर पर मारी रेड, सामने आए रैकेट में शामिल ये लोग

छापे में आणंद शहर के 100 फुट रोड पर स्थित डोल्फीन स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हआ।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 22, 2017, 09:37 AM IST

आणंद(गुजरात). शहर के में चल रहे 17 स्पा सेंटरों पर पुलिस ने छापेमारी कर सैक्स रैकेट चला रहे स्पा मालिक और तीन युवतियों को गिरफ्तार किया। छापेमारी में एक स्पा सेंटर के अवैध रूप से चलाने का मामला सामने अाया है।

गिरफ्तार युवतियों में दो राजस्थान और एक गुजरात की

- सूत्रों के मुताबिक, आणंद शहर और रूरल पुलिस, सिटी ट्रैफिक, जिला ट्रैफिक, महेणाव पुलिस, वल्लभ विद्यानगर, एलसीबी और एसओजी के 20 से अधिक कर्मचारियों की 9 टीम ने शहर के करमसद, विद्यानगर और वाकरोल में चल रहे 17 स्पा सेंटरों पर एक साथ छापा मारा।

- छापे के दौरान पुलिस स्पा सेंटरों के परमिट आदि की जांच पड़ताल की। छापे में आणंद शहर के 100 फुट रोड पर स्थित डोल्फीन स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हआ।

- पुलिस ने स्पा मालिक इंद्रजीत शंकरलाल सेनी और 3 युवतियों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार युवतियों में दो राजस्थान और एक गुजरात की है। विद्यानगर में एक स्पा सेंटर बिना लाइसेंस के ही चल रहा था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Surat News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ​ek hi shhar ke 17 spaa sentr par maari red, samne aaye raiket mein shaamil ye loga
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Surat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×