--Advertisement--

आतंकी हमले में हुई थी फैशन डिजाइनर की माैत, मौत से पहले ही हो गया था अंदेशा

अगले दिन वह इंडिया वापस आने वाली थी, लेकिन उसके पहले ही आतंकी हमले का शिकार हो गई।

Dainik Bhaskar

Jan 02, 2018, 02:38 AM IST
खुशी पेशे से फैशन डिजाइनर थी औ खुशी पेशे से फैशन डिजाइनर थी औ

वडोदरा. 31 दिसम्बर 2016 की रात तुर्की के इस्ताम्बुल में न्यू इयर की पार्टी में सांताक्लाज के वेश में आए आतंकियों ने हमला कर दिया था। आतंकियों ने केवल 7 मिनट में ही 180 गोलियां चलाकर कई 39 लोगों को मौत की नींद सुला दिया। जिसमें शामिल दो भारतीयों में वडोदरा की फैशन डिजाइनर खुशी शाह शामिल थी। 28 दिसम्बर को खुशी बिजनेस के सिलसिले में से मुंबई से तुर्की गई थी। वह 2 जनवरी को इंडिया वापस आने वाली थी, लेकिन उसके पहले ही वह आतंकी हमले का शिकार हो गई। अपने आखिरी वाॅट्स एेप मैसेज में उसने अपनी मौत का संकेत दे दिया था।

क्या लिखा था आखिरी वॉट्सऐप मैसेज में

उसने अपने आखिरी वाॅट्सएेप में लिखा था कि ‘What if God asks you after you die….. So how was Heaven? यानी ‘‘मौत के बाद भगवान आपसे पूछते हैं, कैसा था स्वर्ग?।’’

डिजाइनिंग में मास्टर की डिग्री ली थी खुशी ने

वडोदरा के अंकलेश्वर में कैमिकल फैक्टरी के मालिक अश्विन शाह की 27 साल की बेटी खुशी ने शुरुआती पढ़ाई वडोदरा के तेजस स्कूल से की थी। इसके बाद 2007 में वह फैशन डिजाइनिंग का कोर्स करने यूएसए चली गई थी।

सलमान ने किया था खुशी के बुटीक का इनॉगरेशन

- फैशन डिजाइनिंग में मास्टर्स डिग्री लेने के बाद यूएसए से लौटकर खुशी ने अपना बिजनेस ‘खुशीज’ के नाम से मुंबई के जूहू से शुरू किया था।

- 2016 में मेंस के लिए शुरु किए गए इस डिजाइनर बुटीक का इनॉगरेशन बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने किया था।

- कुछ ही समय में खुशी ने मुंबई में अपना एक खास मुकाम भी बना लिया था। 2013 में वह 'विल्स लाइक स्टाइल इंडिया फैशन वीक' से वह खूब चर्चा में थी। बॉलीवुड की कई हस्तियों के लिए ड्रेस डिजाइन किए थे।

X
खुशी पेशे से फैशन डिजाइनर थी औखुशी पेशे से फैशन डिजाइनर थी औ
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..