Hindi News »Gujarat »Surat» Revoting In Udhna Seat By Mistaken

उधना में गलती से 26 की बजाय 76 वोट पड़े 22 से फिर कराई वोटिंग, 4 वोट बेकार

अधिकारी ने देखा कि 26 की बजाय 76 वोट पड़े हैं, तो मतदान रुकवा दिया गया।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 10, 2017, 05:13 AM IST

उधना में गलती से 26 की बजाय 76 वोट पड़े 22 से फिर कराई वोटिंग, 4 वोट बेकार

सूरत.उधना विधानसभा में 170 नंबर मतदान केंद्र पर चुनाव कर्मचारियों की गलती की वजह से 26 लोगों में से 22 लोगों की दोबारा वोटिंग कराई गई। लेकिन चार वोट बर्बाद हो गए। सुबह 8 बजे मतदान प्रक्रिया शुरू होने से पहले ईवीएम की जांच के दौरान मॉक पोल टेस्ट में 50 वोट डाले गए थे, लेकिन उन्हें डिलीट नहीं किया गया। बाद में इसी ईवीएम पर 26 लोगों से मतदान करा लिया गया। थोड़ी देर बाद मतदान केंद्र के अधिकारी ने देखा कि 26 की बजाय 76 वोट पड़े हैं, तो मतदान रुकवा दिया गया। वोट दे चुके 26 मतदाताओं को दोबारा मतदान कराने के लिए उनके कुछ कर्मचारियों को भेजा गया। 26 में से केवल 22 लोग ही दोबारा आ पाए। चार लोग नहीं आ पाए।

डिलीट नहीं किए थे टेस्ट के वोट

मतदाताओं ने बताया कि कुछ कर्मचारी उन्हें वापस वोट डालने के लिए बुलाने आए तो बात समझ में नहीं आई। मतदान केंद्र पर गए तो उनसे दोबारा वोट डालने के लिए कहा गया। पूरी बात बताने के बाद उन्होंने दोबारा वोट दिया। प्रिसाइडिंग ऑफिसर की लापरवाही की वजह से मॉक पोल टेस्ट के 50 वोट ईवीएम से हटाए नहीं गए थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Surat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×