--Advertisement--

टेम्पो पलटने से स्कूल के 29 स्टूडेंट जख्मी हुए, पांच की हालत नाजुक

मौके से भाग जाने के कारण टेम्पो का ड्राइवर बच्चों के पैरेन्ट्स के भारी गुस्से से बच गया।

Dainik Bhaskar

Feb 09, 2018, 04:47 AM IST
घायल हुए छात्रों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। घायल हुए छात्रों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

भरूच. मांडवी के जामणकुई गांव की माध्यमिक शाला के 29 छात्र गुरुवार को मांडवी में आयोजित ‘प्रतिभा खोज’ स्पर्धा में भाग लेने टेम्पो में बैठकर निकल थे। उसी समय टेम्पो चालक द्वारा नियंत्रण खो देने से लिंबा गांव में टेम्पो पलट गया। घायल हुए छात्रों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना की जानकारी पर अधिकारी भी अस्पताल में पहुंच गए। कैबिनेट मंत्री ईश्वरभाई परमार भी घायल छात्रों से मिले।

अभिभावकों में रोष
छात्रों की दुर्घटना की जानकारी होते ही अभिभावक अस्पताल में पहुंच गए और अपने बच्चों को घायल देख टेम्पो चालक के प्रति रोष व्यक्त किया। ड्राइवर मौके से भाग जाने के कारण अभिभावकों के भारी आक्रोश से बच गया।

घायल हुए सभी विद्यार्थी कक्षा-9 के

जामणकुई माध्यमिक शाला के प्रिसिंपल जतीनभाई रामाणी के मुताबिक, बोर्ड द्वारा आयोजित परीक्षा देने जा रहे थे। वीरान गांव स्थित परीक्षा केंद्र पर छात्रों को समय पर पहुंचाने के लिए विद्यालय द्वारा निजी वाहन की व्यवस्था की गई थी।

बोर्ड द्वारा आयोजित परीक्षा देने जा रहे थे स्टूडेंट्स। बोर्ड द्वारा आयोजित परीक्षा देने जा रहे थे स्टूडेंट्स।
चालक द्वारा नियंत्रण खो देने से लिंबा गांव में टेम्पो पलट गया। चालक द्वारा नियंत्रण खो देने से लिंबा गांव में टेम्पो पलट गया।
X
घायल हुए छात्रों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।घायल हुए छात्रों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।
बोर्ड द्वारा आयोजित परीक्षा देने जा रहे थे स्टूडेंट्स।बोर्ड द्वारा आयोजित परीक्षा देने जा रहे थे स्टूडेंट्स।
चालक द्वारा नियंत्रण खो देने से लिंबा गांव में टेम्पो पलट गया।चालक द्वारा नियंत्रण खो देने से लिंबा गांव में टेम्पो पलट गया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..