--Advertisement--

गुजरात: बेकाबू टैंकर ने 12 लोगों को कुचला; 6 लाेगों की मौत, 6 की हालत नाजुक

तेज रफ्तार में सड़क से उतरते हुए टैंकर ने दो कार और दो रिक्शों को चपेट में लिया।

Danik Bhaskar | Feb 13, 2018, 03:37 AM IST
पालनपुर के आरटीओ चौराहे पर ये हादसा हो गया। पालनपुर के आरटीओ चौराहे पर ये हादसा हो गया।

बनासकांठा. गुजरात के बनासकांठा में सोमवार को एक टैंकर ने 12 लोगों को कुचल दिया। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। जबकि, 6 की हालत नाजुक है। ऑयल टैंकर राजस्थान से अहमदाबाद जा रहा था। तभी पालनपुर के आरटीओ चौराहे पर ये हादसा हो गया। टैंकर ड्राइवर टर्न न लेकर सीधा सड़क से उतरते हुए एक होटल की पार्किंग में जा घुसा और दो कार और दो अॉटो रिक्शा को अपनी चपेट में लिया।

होटल के पार्किंग लॉट में गाड़ियों के पास ही खड़े थे लोग

पालनपुर में रात 8 बजे ये हादसा हुआ। ऑयल ट्रांसपोर्ट करने वाला टैंकर GJ12 AY 0358 राजस्थान से अहमदाबाद से आ रहा था। टैंकर का ड्राइवर आरटीओ चौराहे पर अहमदाबाद की ओर टर्न नहीं ले सका और सीधे जाकर होटल सवेरा की पार्किंग में खड़ी दो कार और 2 ऑटो रिक्शा समेत कई बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें 6 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और 6 गंभीर तौर पर जख्मी हो गए। बताया जाता है कि इस हादसे के शिकार सभी लोग होटल सवेरा की पार्किंग लॉट गाड़ियों के पास ही खड़े थे।

ड्राइवर को पहले जमकर पीटा फिर पुलिस के हवाले किया

हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने ड्राइवर को पहले जमकर पीटा फिर पुलिस के हवाले कर दिया। सभी जख्मियों को पालनपुर के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है।

इन गाड़ियों को हुआ नुकसान

GJ-08-BB-2500-कार

GJ-08-Z-1816 - रिक्शा

GJ-08-AE-6190 -कार

GJ-08-AT-1927- रिक्शा

टैंकर ने दो कार और दो अॉटो रिक्शा को अपनी चपेट में लिया। टैंकर ने दो कार और दो अॉटो रिक्शा को अपनी चपेट में लिया।
सभी जख्मियों को पालनपुर के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है। सभी जख्मियों को पालनपुर के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है।