सूरत

--Advertisement--

दिशीत हत्याकांड: आरोपी ड्राइवर की जमानत अर्जी रद्द

इस मामले में पत्नी वेल्सी जेल से बाहर, प्रेमी सुकेतू जेल में।

Danik Bhaskar

Mar 16, 2018, 01:31 PM IST
आरोपी ड्राइवर धीरेंद्र की जमानत सुप्रीमकोर्ट ने रद्द की। आरोपी ड्राइवर धीरेंद्र की जमानत सुप्रीमकोर्ट ने रद्द की।

सूरत। अठवालाइंस सर्जन साेसायटी में रहने वाले दिशित जरीवाला की हत्या के मामले में आरोपी ड्राइवर धीरेंद्र को हाईकोर्ट से मिली जमानत के खिलाफ सरकार की तरफ से सुप्रीमकोर्ट में दी गई अर्जी मंजूर कर ली गई। साथ ही आरोपी की जमानत को नामंजूर कर दिया गया है। अब उसकी कभी भी धरपकड़ हो सकती है। पत्नी, प्रेमी और ड्राइवर की मिलीभगत…

दिशीत जरीवाला हत्याकांड में पत्नी वेल्सी, प्रेमी सुकेतू मोदी और ड्राइवर धीरेंद्र की मिलीभगत सामने आई है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए तीनों की गिरफ्तारी की थी। इसमें ड्राइवर की जमानत अर्जी सेशंस कोर्ट ने नामंजूर कर दी, तो वह हाईकोर्ट पहुंच गया, जहां उसकी जमानत मंजूर हो गई। इसके खिलाफ सरकार ने सुप्रीमकोर्ट में अर्जी दी थी, जहां उसे मंजूर करते हुए ड्राइवर की जमानत रद्द करने का आदेश दिया गया है।

दिशीत की नृशंस हत्या की गई थी

सूरत के पार्ले पाइंट पर सर्जन सोसायटी में दिशीत जरीवाला की जून 2016 में क्रूर हत्या कर दी गई थी। दिशीत की पत्नी वेल्सी, प्रेमी सुकेतू मोदी और ड्राइवर धीरेंद्र ने मिलकर उसकी हत्या का षड्यंत्र रचा था। सुकेतू और ड्राइवर ने दिशीत की हत्या की और फिर फरार हो गए। पुलिस जांच में वेल्सी की भूमिका भी सामने आई। इससे तीनों को अरेस्ट कर लिया गया।

आरोपियों की जमानत अर्जी सेशंस कोर्ट ने की रद्द

दिशीत हत्या के तीनों आरोपियों ने सूरत सेशंस कोर्ट में जमानत के लिए अर्जी दी थी। सरकार की तरफ से सरकारी वकील नयन सुखडवाला और मूल फरियादी की तरफ से मनीष गेसाई ने जमानत अर्जी के विरोध में दलीलें दी। इसे ध्यान में लेकर सेशंस कोर्ट ने जमानत अर्जी नामंजूर कर दी।

वेल्सी बाहर, प्रेमी अंदर

वेल्सी जरीवाला ने अपनी बेटी की देखभाल का हवाला देते हुए जमानत मांगी थी, इससे हाईकोर्ट ने कई शर्तों के साथ उसे जमानत दी है। इसलिए वेल्सी अभी जेल से बाहर है और उसका प्रेमी सुकेतू जेल में है। बहरहाल वह जमानत पाने के लिए हाथ-पैर मार रहा है।

दिशीत जरीवाला की नृशंस हत्या कर दी गई थी। दिशीत जरीवाला की नृशंस हत्या कर दी गई थी।
हत्या के आरोपियों की जमानत सेशंस कोर्ट ने रद्द कर दी थी। हत्या के आरोपियों की जमानत सेशंस कोर्ट ने रद्द कर दी थी।
वेल्सी जेल से बाहर और उसका प्रेमी सुकेतू जेल में है। वेल्सी जेल से बाहर और उसका प्रेमी सुकेतू जेल में है।
सरकार द्वारा की गई अर्जी मंजूर। सरकार द्वारा की गई अर्जी मंजूर।
Click to listen..