--Advertisement--

दिशीत हत्याकांड: पत्नी वेल्सी ने कोर्ट में दी डिस्चार्ज अर्जी

मुझे इस मामले में झूठा फंसाया गया है। इस हत्या में मेरी कोई भूमिका नहीं है।

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2018, 01:53 PM IST
Surat dishit jariwala murder case: wife velsi discharge application in court

सूरत। यहां हुई दिशीत जरीवाला हत्याकांड के मामले में आरोपी पत्नी वेल्सी ने सेशंस कोर्ट में अपने डिस्चार्ज की अर्जी पेश की है। उनका कहना है कि मुझे इस मामले में झूठा फंसाया गया है। इस हत्या में मेरी कोई भूमिका नहीं है। सुकेतु से मेरे प्यार की बातें पूरी तरह से झूठी और बेबुनियाद हैं। वेल्सी की जमानत, सुकेतु जेल में…

सूरत के पार्ले पाइंट इलाके में सर्जन सोसायटी में दिशीत जरीवाला की 28 जून 2016 को नृशंस तरीके से हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस मामले में बारीकी से जांच की। उसके बाद उसने दिशीत की पत्नी वेल्सी जरीवाला, उसके कथित प्रेमी सुकेतु मोदी और ड्राइवर धीरेंद्र राजपूत को अरेस्ट किया था। इस मामले में वेल्सी और धीरेंद्र की जमानत अर्जी मंजूर हो जाने से दोनों मुक्त हो गए हैं, उधर सुकेतु अभी भी जेल में है।

सुकेतु से प्यार की बातें झूठीं

वेल्सी ने दिशीत हत्या के मामले में सेशंस कोर्ट में अपने वकील के माध्यम से केस डिस्चार्ज अर्जी दाखिल की है। इस अपराध में उसकी कोई भूमिका नहीं है। पुलिस ने केवल अनुमान के आधार पर मेरी मिलीभगत बताई है। उसके पास कोई ठोस सबूत नहीं है। सुकेतु से मेरे प्रेम संबंध की बातें झूठी हैं। इस तर्क के साथ उसने मामले से डिस्चार्ज करने के लिए आवेदन दिया है। उल्लेखनीय है कि वेल्सी को इस मामले में तीसरे आरोपी के रूप में बताया गया है। चार्जशीट का अध्ययन करने और अनय किसी तरह से चार्ज हो सकता है, ऐसा नहीं बताया गया है। चार्जशीट में किसी प्रकार का षड्यंत्र रचकर हत्या करने का उल्लेख है।

पुलिस ने इस मामले में वेल्सी, सुकेतु और ड्राइवर धीरेंद्र की धरपकड़ की थी। पुलिस ने इस मामले में वेल्सी, सुकेतु और ड्राइवर धीरेंद्र की धरपकड़ की थी।
वेल्सी बहरहाल जमानत पर छूट चुकी हैं। वेल्सी बहरहाल जमानत पर छूट चुकी हैं।
दिशीत-वेल्सी की फाइल तस्वीर। दिशीत-वेल्सी की फाइल तस्वीर।
X
Surat dishit jariwala murder case: wife velsi discharge application in court
पुलिस ने इस मामले में वेल्सी, सुकेतु और ड्राइवर धीरेंद्र की धरपकड़ की थी।पुलिस ने इस मामले में वेल्सी, सुकेतु और ड्राइवर धीरेंद्र की धरपकड़ की थी।
वेल्सी बहरहाल जमानत पर छूट चुकी हैं।वेल्सी बहरहाल जमानत पर छूट चुकी हैं।
दिशीत-वेल्सी की फाइल तस्वीर।दिशीत-वेल्सी की फाइल तस्वीर।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..