सूरत

--Advertisement--

हितेश के साथ लिव इन में नहीं, बल्कि शादी करना चाहती थी ज्योति

हितेश से उपहार के रूप में प्राप्त आई फोन ज्योति ने बेच दिया, ज्योति के सूरत वाले घर की ली गई तलाशी।

Danik Bhaskar

Mar 13, 2018, 05:56 PM IST

सूरत। हितेश देसाई सुसाइड के सनसनीखेज मामले में मृतक की प्रेमिका ज्योति सोलंकी दो दिन की पुलिस रिमांड के बाद अब मुक्त हो गई है। पुलिस के सामने उसने कहा कि हितेश के सुसाइड के मामले में मैं कतई जवाबदार नहीं हूं। उसने यह भी खुलासा किया कि मैं तो उनसे शादी करना चाहती थी, तब फिर उसकी मौत को क्यों स्वीकार करूंगी? कई चौंकाने वाली जानकारी बाहर अाई…

सिटी लाइट रोड पर रहने वाले प्रख्यात बिल्डर दशरथ रबारी के छोटे भाई हितेश ने 22 जून 2017 की रात एक बजकर 22 मिनट पर अपनी पिस्तौल से खुद को गोली मार ली थी। गणदेवी तहसील के गणदेवा स्थित अंबिका नदी के किनारे उनका वीर स्टंड फार्म हाउस हैं, यही उसने अंतिम सांस ली थी। बताया गया है कि सुसाइड के लिए उसे उसकी प्रेमिका ज्योति ने उकसाया था। इसलिए ज्योति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी। उसे दो दिनों की पुलिस रिमांड पर रखा गया था, इस दौरान उसने पुलिस को कई चौंकाने वाली जानकारी दी। इसमें सबसे महत्वपूर्ण यही है कि वह हितेश के साथ शादी करना चाहती थी। वह हितेश के साथ लिव इन में नहीं रहना चाहती थी। इसके अलावा हितेश ने ज्योति को जो महंगा मोबाइल गिफ्ट किया था, उसे ज्योति ने बेच दिया है।

ज्योति के घर की तलाशी

ज्योति सोलंकी को दो दिनों के लिए सूरत लाया गया। इस दौरान उसके बैंक के क्रेडिट-डेबिट एकाउंट की जांच की गई। पुलिस ने आरोपी के सूरत सिंटी लाइट स्थित मकान की तलाशी भी ली। हितेश की मौत के पहले उसके साथ लिए गए डिनर के संबंध में होटल में पूछताछ भी की।

हितेश ज्योति को 3 लाख की वॉच देना चाहता था

हितेश ने ज्योति को 3 लाख की जस्ट इन वॉच के शो रूम में साइड पर रखवा दी थी। इस पर पुलिस ने जस्ट इन वॉच जाकर पूछताछ की। दूसरी ओर हितेश ने ज्योति को जो आईफोन दिया था, उसे ज्योति ने किसी अंकित नाम के व्यक्ति को बेच दिया। अंकित ने यह फोन बारडोली के मोबाइल मेजिक नाम की दुकान में बेचा था। जहां से किसी अन्य व्यक्ति ने यह फोन खरीद लिया। अंकित इस समय अमेरिका में है। ज्योति की रिमांड पूरी होने के बाद पुलिस ने ज्योति को मुक्त कर दिया।

Click to listen..