सूरत

--Advertisement--

हथियार के साथ आतंक मचाने वाली लेडी डॉन भूरी अरेस्ट

वराछा पुलिस ने भूरी के साथ दो साथियों को भी किया अरेस्ट।

Danik Bhaskar

Mar 15, 2018, 05:02 PM IST
हथियारों के साथ आतंक मचाने वाली लेडी डॉन भूरी अरेस्ट। हथियारों के साथ आतंक मचाने वाली लेडी डॉन भूरी अरेस्ट।

सूरत। होली पर नशे की हालत में हथियार लेकर आतंक मचाने वाली गिर सोमनाथ जिले के गांगडा गांव की लेडी डॉन अस्मिता उर्फ भूरी का वीडियो वायरल हुआ था। इस मामले में वराछा पुलिस ने भूरी को दो साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। भूरी के खिलाफ विभिन्न थानों में 9 अपराध दर्ज हैं। हथियार के साथ मचाया था आतंक…

वराछा लंबे हनुमान रोड पर भगीरथ सोसायटी नाके के पास होली के दिन लेडी डॉन अस्मिता बा गोहिल उर्फ भूरी ने हाथ में धारदार हथियार लेकर रास्ते पर निकल पड़ी थी। नशे में पूरी तरह से धुत्त भूरी ने खूब हंगामा मचाया। इससे लोगों में हड़कम्प मच गया था। भूरी का साथी संजय उर्फ भूरा हिम्मत वाघेला भी चाकू लेकर एक युवक को अपशब्द कहते हुए मारने दौड़ा था। इसका भी वीडियो वायरल हो गया था।

पुलिस ने रायोटिंग का अपराध दर्ज किया

लेडी डॉन का वीडियो वायरल हुआ था, तब वराछा पुलिस की पोल खुल गई थी। तब पुलिस ने वीडियो के आधार पर भूरी उर्फ अस्मिता जीलुभा गोहिल(मानसी सोसायटी विजय होटल के पास कडोदरा) और संजय उर्फ भूरा हिम्मत वाघेला के खिलाफ अपराध दर्ज किया था। इस मामले में फरियादी संजय थणेसा था, जो स्वयं आरोपी भी था। इस बात का ध्यान अते ही वराछा पुलिस ने पीएसआई की फरियाद लेकर रायोटिंग का अपराध दर्ज किया।

लेडी डॉन के साथ उसके दो साथी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके नाम है संजय उर्फ भूरा, गोपाल विट्ठल जाधव, पुलिस ने इनहें बॉम्बे मार्केट इलाके से गिरफ्तार किया।

पुलिस ने रायोटिंग का अपराध दर्ज किया। पुलिस ने रायोटिंग का अपराध दर्ज किया।
लेडी डॉन भूरी के साथ दो साथियों की भी धरपकड़। लेडी डॉन भूरी के साथ दो साथियों की भी धरपकड़।
Click to listen..