--Advertisement--

मंदिर जहां 3 हजार भक्त, तैनात रहे 30 पुलिसकर्मी, भक्तों ने ऐसे मांगी मन्नत

पुलिसकर्मी भगवान शिव के अभिषेक के लिए भक्तों को पानी उपलब्ध कराने के लिए सादे ड्रेस में तैनात थे।

Danik Bhaskar | Feb 14, 2018, 05:10 AM IST
मंदिर प्रांगण में स्थित भगवान शिव के वाहन नंदी बैल के कान में भक्तों ने अपनी मन्नतों की अर्जी लगाई। मंदिर प्रांगण में स्थित भगवान शिव के वाहन नंदी बैल के कान में भक्तों ने अपनी मन्नतों की अर्जी लगाई।

सूरत. अठवालाइंस स्थित सूरत पुलिस हेडक्वार्टर में स्थित इच्छानाथ महादेव मंदिर में श्रद्धालुओं की सुरक्षा से लेकर सेवा कार्य तक पुलिसवाले करते हैं। मंगलवार को महाशिवरात्रि के अवसर पर इस मंदिर में 3000 भक्त भगवान शिव का दर्शन करने पहुंचे। इन भक्तों को कोई असुविधा न हो इसके लिए 30 से ज्यादा पुलिसकर्मी उन्हें फूल-माला से लेकर अभिषेक का जल भी देने के लिए हर क्षण तैयार रहे।

सेवा से सुरक्षा तक सब काम संभालते हैं पुलिस वाले

15 से ज्यादा पुलिसकर्मी भगवान शिव के अभिषेक के लिए भक्तों को पानी उपलब्ध कराने के लिए सादे ड्रेस में तैनात थे। मंदिर प्रांगण में स्थित भगवान शिव के वाहन नंदी बैल के कान में भक्तों ने अपनी मन्नतों की अर्जी लगाई।

पुलिस मुख्यालय का मंदिर, जहां सेवा से सुरक्षा तक सब काम संभालते हैं पुलिस वाले पुलिस मुख्यालय का मंदिर, जहां सेवा से सुरक्षा तक सब काम संभालते हैं पुलिस वाले
15 से ज्यादा पुलिसकर्मी भगवान शिव के अभिषेक के लिए भक्तों को पानी उपलब्ध कराने के लिए सादे ड्रेस में तैनात थे। 15 से ज्यादा पुलिसकर्मी भगवान शिव के अभिषेक के लिए भक्तों को पानी उपलब्ध कराने के लिए सादे ड्रेस में तैनात थे।