--Advertisement--

हीरों की लूट के आरोपी का नाम सामने आते ही नेताओं के उड़े होश

20 करोड़ के हीरे की लूट करने वाले आरोपी की जान-पहचान कई नेताओं से।

Dainik Bhaskar

Mar 19, 2018, 03:02 PM IST
लूट के आरोपी का सोशल मीडिया में नेताओं के साथ की तस्वीरें वायरल।(संसदीय सचिव और विधायक पूर्णेश मोदी के साथ लूूट का आरोपी अर्जुन पांडे) लूट के आरोपी का सोशल मीडिया में नेताओं के साथ की तस्वीरें वायरल।(संसदीय सचिव और विधायक पूर्णेश मोदी के साथ लूूट का आरोपी अर्जुन पांडे)

सूरत। कतारगाम इलाके में 20 करोड़ के हीरों की लूट में पकड़े गए दो आरोपियों में से अर्जुन उर्फ अरविंद संनरायण पांडे के संंबंध कई उद्योगपतियों एवं नेताओं से होने जानकारी बाहर आई है। आरोपी के नाम का खुलासा होते ही कई नेताओं के होश उड़ गए हैं। लक्जीरियस लाइफ जीने वाला अर्जुन की कई नेताओं के साथ फोटो भी सोशल मीडिया में वायरल हुई है। पीएम कौशल्य विकास योजना से सम्बद्ध…

पुलिस द्वारा पकड़े गए दो आराेपियों में से एक कतारगाम में ही रहने वाला अर्जुन उर्फ अरविंद केंद्र की प्रधानमंत्री कौशल्य विकास योजना से सम्बद्ध है। जो डायमंड इंडस्ट्रीज के अलावा विभिन्न क्षेत्रों में लोगों को शिक्षा देने का काम करती है। जिससे लोगों को रोजगार मिलता है।

एक कार्यक्रम रद्द हुआ

लूट के आरोपी का नाम घोषित होते ही यहां एक कार्यक्रम रद्द कर दिया गया। यह कार्यक्रम 18 मार्च को होने वाला था। जिसमें अर्जुन पांडे द्वारा योगी चौक में एक रोजगार मेले का आयोजन किया गया था। इसके लिए वितरित किए गए आमंत्रण पत्र में कई नेताओं के नाम हैं। अर्जुन का नाम सामने आते ही यह कार्यक्रम रद्द कर दिया गया।

लूट का आरोपी पेट्रालियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के साथ। लूट का आरोपी पेट्रालियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के साथ।
आरोपी पेट्रालियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के साथ। नाम जाहिर होते ही एक कार्यक्रम रद्द कर दिया गया। आरोपी पेट्रालियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के साथ। नाम जाहिर होते ही एक कार्यक्रम रद्द कर दिया गया।
सोशल मीडिया में नेताअों के साथ आरोपी की तस्वीरें वायरल। सोशल मीडिया में नेताअों के साथ आरोपी की तस्वीरें वायरल।
X
लूट के आरोपी का सोशल मीडिया में नेताओं के साथ की तस्वीरें वायरल।(संसदीय सचिव और विधायक पूर्णेश मोदी के साथ लूूट का आरोपी अर्जुन पांडे)लूट के आरोपी का सोशल मीडिया में नेताओं के साथ की तस्वीरें वायरल।(संसदीय सचिव और विधायक पूर्णेश मोदी के साथ लूूट का आरोपी अर्जुन पांडे)
लूट का आरोपी पेट्रालियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के साथ।लूट का आरोपी पेट्रालियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के साथ।
आरोपी पेट्रालियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के साथ। नाम जाहिर होते ही एक कार्यक्रम रद्द कर दिया गया।आरोपी पेट्रालियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के साथ। नाम जाहिर होते ही एक कार्यक्रम रद्द कर दिया गया।
सोशल मीडिया में नेताअों के साथ आरोपी की तस्वीरें वायरल।सोशल मीडिया में नेताअों के साथ आरोपी की तस्वीरें वायरल।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..