--Advertisement--

पांचवीं मंजिल से कूदने वाली महिला को बचाने छोटे पड़ गए लोगों के हाथ, CCTV

तिरुपति साड़ी के मालिक के एक्सीडेंट में मौत के बाद आज उनकी पत्नी श्वेता ने भी सुसाइड कर लिया।

Danik Bhaskar | Jan 15, 2018, 06:08 PM IST
सीसीटीवी फुटेज सीसीटीवी फुटेज

सूरत। तिरुपति साड़ी के मालिक के एक्सीडेंट में मौत के बाद आज उनकी पत्नी श्वेता ने भी सुसाइड कर लिया। सिटी लाइट के सूर्या अपार्टमेंट की पांचवीं मंजिल से कूदकर श्वेता ने जान दे दी। लोग उन्हें बचाने के लिए दौड़े भी, परंतु वे उन्हें बचाते, इसके पहले ही वह जमीन पर गिर पड़ी। दो बच्चों के सर से उठ गया माता-पिता का साया…

सीसीटीवी के फुटेज के अनुसार सूर्या अपार्टमेंट में आज सुबह 6 बजकर 31 मिनट पर श्वेता अपार्टमेंअ से नीचे कूदती हैं। इस दौरान नीचे खड़ा एक युवक उन्हें देख लेता है। उधर सामने से भी कुछ लोगों का ध्यान श्वेता की तरफ जाता है। लोग चीखने-चिल्लाने लगते हैं, श्वेता को कूदने से मना करते हैं। उधर युवक श्वेता ने जिस तरफ छलांग लगाई, उस तरफ तेजी से भागता है। श्वेता को नीचे गिरता देखकर लोग अपना हाथ आगे बढ़ाते हैं, पर इतने सारे लोगों के हाथ श्वेता को बचाने के लिए छोटे पड़ जाते हैँ। श्वेता के नीचे गिरते ही सभी की सांसें थोड़ी देर के लिए रूक जाती है। उनके दो बच्चों ने एक सप्ताह के अंदर ही माता-पिता को खो दिया।

घटना सीसीटीवी में कैद

तिरुपति साड़ी के मालिक आनंद की सड़क दुर्घटना मौत दो दिन पहले हो गई थी। उनके शरीर के दो टुकड़े हो गए थे। पति का दु:खद निधन परिवार के लिए बहुत बड़ा सदमा था। पत्नी श्वेता के लिए यह आघात असह्य था। इसलिए उसने अात्महत्या का रास्ता चुना। उनकी मौत से सूर्या पेलेस में हाहाकार मच था। उनके दो बच्चों ने अपने सर से पहले पिता और अब मां का साया खो दिया।

सीसीटीवी फुटेज सीसीटीवी फुटेज
सीसीटीवी फुटेज सीसीटीवी फुटेज