--Advertisement--

सूरत में ब्रिज से युवक ने तापी नदी में लगाई मौत की छलांग

इस प्रकार की घटना को देखते हुए ही ब्रिज पर जाली लगाई गई है, इसके बाद भी युवक सुसाइड करने में कामयाब रहा।

Dainik Bhaskar

Jan 20, 2018, 05:39 PM IST
सरथाणा इलाके में गेरेज का व्यवसाय करने वाले युवक ने लगाई मौत की छलांग। सरथाणा इलाके में गेरेज का व्यवसाय करने वाले युवक ने लगाई मौत की छलांग।

सूरत। सरथाणा इलाके में गेरेज् के व्यवसाय से जुड़े युवक ने सवजी कोराट ब्रिज से तापी नदी में मौत की छलांग लगाई। घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंची। जहां उस युवक को बचाने की काफी कोशिशें की। किंतु युवक को बचाया नहीं जा सका। पर्स से हुई पहचान…

मोटा वराछा और वराछा को जोड़ती हुई तापी नदी पर सवजी कोराट ब्रिज से आज सन्नी देवाणी नाम के एक युवक ने सुसाइड कर लिया। युवक की पहचान जेब से मिले पर्स से हुई। वह गेरेज के काम से जुड़ा था। फायर ब्रिगेड की टीम ने उसे बचाने की काफी कोशिशें की, पर नाकाम रही। उल्लेखनीय है कि इस प्रकार की घटना को देखते हुए ही ब्रिज पर जाली लगाई गई है, इसके बाद भी युवक सुसाइड करने में कामयाब रहा।

सवजी कोराट ब्रिज से युवक ने तापी में लगाई छलांग। सवजी कोराट ब्रिज से युवक ने तापी में लगाई छलांग।
पर्स से हुई पहचान। पर्स से हुई पहचान।
सन्नी देवाणी नाम है युवक का। सन्नी देवाणी नाम है युवक का।
सेफ्टी के लिए जाली लगाए जाने के बाद भी युवक सुसाइड करने में कामयाब। सेफ्टी के लिए जाली लगाए जाने के बाद भी युवक सुसाइड करने में कामयाब।
X
सरथाणा इलाके में गेरेज का व्यवसाय करने वाले युवक ने लगाई मौत की छलांग।सरथाणा इलाके में गेरेज का व्यवसाय करने वाले युवक ने लगाई मौत की छलांग।
सवजी कोराट ब्रिज से युवक ने तापी में लगाई छलांग।सवजी कोराट ब्रिज से युवक ने तापी में लगाई छलांग।
पर्स से हुई पहचान।पर्स से हुई पहचान।
सन्नी देवाणी नाम है युवक का।सन्नी देवाणी नाम है युवक का।
सेफ्टी के लिए जाली लगाए जाने के बाद भी युवक सुसाइड करने में कामयाब।सेफ्टी के लिए जाली लगाए जाने के बाद भी युवक सुसाइड करने में कामयाब।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..