--Advertisement--

बिटक्वाइन के लिए सस्पेंडेड कांस्टेबल ने किया था व्यापारी का किडनैप

व्यापारी की कार सीसीटीवी में कैद हो गई,अपहरणकर्ता व्यापारी को सीधे कीम ले गए थे।

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2018, 01:24 PM IST
व्यापारी का अपहरण जिस इनोवा कार से किया गया था, वह कार सीसीटीवी में कैद हो गई थी। व्यापारी का अपहरण जिस इनोवा कार से किया गया था, वह कार सीसीटीवी में कैद हो गई थी।

सूरत। बिटक्वाइन प्राप्त करने के लिए क्राइमब्रांच का पुलिसवाला बनकर घोडदौड के एक व्यापारी का अपहरण करने के बाद साढ़े तीन घंटे के बाद ही उसे छोड़ दिया। अपहरणकर्ताओं को आखिर तक व्यापारी से बिटक्वाइन नहीं मिल पाया। इधर पुलिस का भी दबाव बढ़ गया था। इस मामले में व्यापारी का एक दोस्त भी शामिल था। व्यापारी को सीधे कीम ले गए…

अडाजण के एलपी सवाणी रोड पर रहने वाले और घोडदौड रोड पर वेस्ट फिल्ड मॉल में ऑफिस रखने वाले चाय-कॉफी पावडर के व्यापारी जिज्ञेश जयसुखलाल पटेल(36) सोमवार को अपने आफिस वाली बिल्डिंग के पार्किंग में थे। उसी समय तीन अनजान लोग आए और सफेद इनोवा में उसका अपहरण कर लिया। वे उसे सीधे कीम ले गए। जहां उन्होंने व्यापारी से बिटक्वाइन की मांग की। इस पर व्यापारी ने बताया कि उसके पास कोई बिटक्वाइन नहीं है। तब अपहरणकर्ताओं ने उसे धमकी दी।

व्यापारी को रांदेर में कार से उतार दिया

व्यापारी के अपहरण पर उमरा पुलिस क्राइम ब्रांच ने अपहरणकर्ताओं को पकड़ने के लिए दबिश दी। इससे अपहरणकर्ताओं ने व्यापारी को रांदेर में कार से उतार दिया। व्यापारी ने पुलिस को सारी हकीकत से वाकिफ कराया, तो पुलिस ने सस्पेंडेड पुलिसकर्मी अनिस सैयद, कल्पेश राठौड़ समेत 5 लोगों के खिलाफ अपहरण और ब्लेकमेलिंग की धारा लगाकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

वेस्ट फील्ड मॉल के सीसीटीवी बंद थे

व्यापारी का अपहरण घोडदौड रोड के वेस्ट फील्ड मॉल के पास से हुआ था। इस मॉल का एक ही सीसीटीवी कैमरा चालू था। इसके अलावा सभी कैमरे बंद थे, इसलिए पुलिस को अपहरणकर्ताओं को पकड़ने में विलम्ब हुआ।

ऑफिस के पास ही हुआ व्यापारी का अपरहण। ऑफिस के पास ही हुआ व्यापारी का अपरहण।
चाय-कॉफी के पावडर के व्यापारी की अपहरण के बाद मुक्ति। चाय-कॉफी के पावडर के व्यापारी की अपहरण के बाद मुक्ति।
व्यापारी ने सारी हकीकत से पुलिस को वाकिफ कराया। व्यापारी ने सारी हकीकत से पुलिस को वाकिफ कराया।
X
व्यापारी का अपहरण जिस इनोवा कार से किया गया था, वह कार सीसीटीवी में कैद हो गई थी।व्यापारी का अपहरण जिस इनोवा कार से किया गया था, वह कार सीसीटीवी में कैद हो गई थी।
ऑफिस के पास ही हुआ व्यापारी का अपरहण।ऑफिस के पास ही हुआ व्यापारी का अपरहण।
चाय-कॉफी के पावडर के व्यापारी की अपहरण के बाद मुक्ति।चाय-कॉफी के पावडर के व्यापारी की अपहरण के बाद मुक्ति।
व्यापारी ने सारी हकीकत से पुलिस को वाकिफ कराया।व्यापारी ने सारी हकीकत से पुलिस को वाकिफ कराया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..