Hindi News »Gujarat »Surat» Team Leaves Thane Catch Accused In Case Of Misbehavior

दुष्कर्म-कुकर्म के मामले में आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम ठाणे रवाना

आरोपी हिस्ट्रीशीटर अनिल काठी को पकड़ने के लिए पुलिस की एक टीम ठाणे के लिए रवाना की गई है।

Bhaskar News | Last Modified - Mar 19, 2018, 07:30 AM IST

  • दुष्कर्म-कुकर्म के मामले में आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम ठाणे रवाना
    +1और स्लाइड देखें

    सूरत.प्रेमिका और उसके बहनोई का अपहरण के बाद ज्यादती और मारपीट करने के मामले में आरोपी हिस्ट्रीशीटर अनिल काठी को पकड़ने के लिए पुलिस की एक टीम ठाणे के लिए रवाना की गई है। पुलिस इस मामले में सख्ती से जांच कर रही है। क्या है मामला...

    - दरअसल, गुजरात के सूरत में तलाकशुदा महिला का अनिल काठी नाम के शख्स के साथ अफेयर था। अनिल को शक था कि उसकी प्रेमिका बहनोई का उसकी पत्नी के साथ संबंध है। इसमें उसको सहयोग उसकी साली अनिल की प्रेमिका कर रही थी।

    - इसकी भनक लगते ही अनिल ने दोनों सबक सिखाने की ठानी। इसी उद्देश्य से शुक्रवार को दोनों के साथ एक अन्य युवक को भी अपने साथ ले गए। तीनों को नियोल की तरफ ले जाकर महिला की पिटाई कर उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में उसके बहनोई से भी उसका जबरन दुष्कर्म कराया। बाद में बहनोई के साथ अनिल ने कुकर्म किया।

    - अनिल यहीं नहीं रुका। उसने महिला के दाहिने पैर के अंगूठे का नाखून उखाड़ दिया। साथ ही उसके बहनोई के दोनों पैर के तीन-तीन उंगलियों के नाखून और उसके दाहिने हाथ की एक उंगली का नाखून उखाड़ दिया।

    - महिला ने अनिल काठी रात करीब तीन बजे तीनों को सूरत रेलवे स्टेशन के पास उतार कर भाग गया। जांच में अनिल मुंबई के पास ठाणे में होने की जानकारी पुलिस को मिली। अब सूचना मिल रही है कि उसको पकड़ने के लिए तत्काल एक टीम ठाणे के लिए रवाना कर दी है।

    अनिल ने समाधान के लिए पत्नी को भेजा था थाने

    - अनिल को अंदाजा नहीं था कि प्रेमिका के साथ इतना दरिंदगी बरतने के बाद भी वह फरियाद करेगी। जैसे ही उसे पता चला कि प्रेमिका फरियाद करने गई तो वह डर गया। उसने पत्नी को खटोदरा पुलिस स्टेशन प्रेमिका को समझाने के लिए भेज दिया।

    - पत्नी के होते हुए अनिल के अनैतिक संबंध थे। उसकी पत्नी के भी अनैतिक संबंध थे। उसी अनैतिक संबंध के चलते अनिल ने प्रेमिका और ड्राइवर के साथ इतना बुरा बर्ताव किया फिर भी अनिल ने प्रेमिका को समझाने के लिए पत्नी को पुलिस स्टेशन भेजा।

  • दुष्कर्म-कुकर्म के मामले में आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम ठाणे रवाना
    +1और स्लाइड देखें
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Surat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×