सूरत

--Advertisement--

दुष्कर्म-कुकर्म के मामले में आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम ठाणे रवाना

आरोपी हिस्ट्रीशीटर अनिल काठी को पकड़ने के लिए पुलिस की एक टीम ठाणे के लिए रवाना की गई है।

Danik Bhaskar

Mar 19, 2018, 07:30 AM IST

सूरत. प्रेमिका और उसके बहनोई का अपहरण के बाद ज्यादती और मारपीट करने के मामले में आरोपी हिस्ट्रीशीटर अनिल काठी को पकड़ने के लिए पुलिस की एक टीम ठाणे के लिए रवाना की गई है। पुलिस इस मामले में सख्ती से जांच कर रही है। क्या है मामला...

- दरअसल, गुजरात के सूरत में तलाकशुदा महिला का अनिल काठी नाम के शख्स के साथ अफेयर था। अनिल को शक था कि उसकी प्रेमिका बहनोई का उसकी पत्नी के साथ संबंध है। इसमें उसको सहयोग उसकी साली अनिल की प्रेमिका कर रही थी।

- इसकी भनक लगते ही अनिल ने दोनों सबक सिखाने की ठानी। इसी उद्देश्य से शुक्रवार को दोनों के साथ एक अन्य युवक को भी अपने साथ ले गए। तीनों को नियोल की तरफ ले जाकर महिला की पिटाई कर उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में उसके बहनोई से भी उसका जबरन दुष्कर्म कराया। बाद में बहनोई के साथ अनिल ने कुकर्म किया।

- अनिल यहीं नहीं रुका। उसने महिला के दाहिने पैर के अंगूठे का नाखून उखाड़ दिया। साथ ही उसके बहनोई के दोनों पैर के तीन-तीन उंगलियों के नाखून और उसके दाहिने हाथ की एक उंगली का नाखून उखाड़ दिया।

- महिला ने अनिल काठी रात करीब तीन बजे तीनों को सूरत रेलवे स्टेशन के पास उतार कर भाग गया। जांच में अनिल मुंबई के पास ठाणे में होने की जानकारी पुलिस को मिली। अब सूचना मिल रही है कि उसको पकड़ने के लिए तत्काल एक टीम ठाणे के लिए रवाना कर दी है।

अनिल ने समाधान के लिए पत्नी को भेजा था थाने

- अनिल को अंदाजा नहीं था कि प्रेमिका के साथ इतना दरिंदगी बरतने के बाद भी वह फरियाद करेगी। जैसे ही उसे पता चला कि प्रेमिका फरियाद करने गई तो वह डर गया। उसने पत्नी को खटोदरा पुलिस स्टेशन प्रेमिका को समझाने के लिए भेज दिया।

- पत्नी के होते हुए अनिल के अनैतिक संबंध थे। उसकी पत्नी के भी अनैतिक संबंध थे। उसी अनैतिक संबंध के चलते अनिल ने प्रेमिका और ड्राइवर के साथ इतना बुरा बर्ताव किया फिर भी अनिल ने प्रेमिका को समझाने के लिए पत्नी को पुलिस स्टेशन भेजा।

Click to listen..