Hindi News »Gujarat News »Surat News» The Teacher Of Umargam Did A Physical Molestation With A Student Of Std 6

अाज ‘किस डे’ है कहकर शिक्षक ने छठी की छात्रा को कर दिया ‘किस’

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 13, 2018, 05:32 PM IST

स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक करने पर टीचर की करतूत सामने आ गई।
  • अाज ‘किस डे’ है कहकर शिक्षक ने छठी की छात्रा को कर दिया ‘किस’
    +1और स्लाइड देखें
    टीचर आेमप्रकाश यादव

    उमरगाम (सूरत)। यहां गांधीवाड़ी स्थित सरस्वती हिंदी हाईस्कूल के टीचर ने साेमवार को कक्षा छठी की छात्रा को कॉफी चेक करने के बहाने स्टाफ रूम में बुलाया और उससे छेड़छाड़ की, साथ ही आज ‘किस डे’ है, कहकर उसे किस कर दिया। यह जानकारी छात्रा ने जब अपने अभिभावक को दी, तो लोगों ने उसे खूब मारा और पुलिस के हवाले कर दिया।स्टाफ रूम में की यह हरकत…

    उमरगाम पुलिस थाने में छात्रा के माता-पिता की शिकायत के अनुसार सोमवार की दोपहर 2 से ढाई बजे के आसपास उनकी 13 वर्षीय बेटी जो सरस्वती हाईस्कूल में कक्षा 6 की छात्रा है, उसे शाला के विज्ञान के टीचर आेमप्रकाश यादव ने एक छात्र से यह कहलवाया कि आज पूरे क्लास की विज्ञान टेक्नालॉजी की बुक चेक करनी है। सभी की कापियां स्टाफ रूम में पहुंचा दी जाए। इससे छात्रा सभी की कापियां लेकर स्टाफ रूम पहुंची।

    तब टीचर ने कहा कि सभी कापियां एक साथ चेक करना संभव नहीं है। ऐसा कहते हुए उसने स्टाफ रूम का दरवाजा बंद कर छात्रा से छेड़छाड़ शुरू कर दी। उसके बाद टीचर ने छात्रा से कहा कि आज किस डे है, इसलिए मैं तुम्हें एक किस दे रहा हूं। कहते हुए उसने छात्रा को चूम लिया, इससे छात्रा घबरा गई। घर पहुंचकर छात्रा ने अपनी आपबीती माता-पिता को सुनाई।

    कई पालक पहुंचे स्कूल

    इस घटना की जानकारी होते ही कई पालक स्कूल पहुंच गए, पहले तो सभी ने स्कूल के प्राचार्य को इसकी जानकारी दी। फिर टीचर की खूब पिटाई की, उसके बाद उसकी करतूत की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शाला पहुंचकर टीचर को अरेस्ट कर लिया।

  • अाज ‘किस डे’ है कहकर शिक्षक ने छठी की छात्रा को कर दिया ‘किस’
    +1और स्लाइड देखें
    प्रतीकात्मक तस्वीर

    सीसीटीवी में कैद टीचर की करतूत

    स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक करने पर टीचर की करतूत सामने आ गई। पुलिस ने इसी फुटेज को आधार बनाकर अपराध दर्ज कर लिया है।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Surat News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: The Teacher Of Umargam Did A Physical Molestation With A Student Of Std 6
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Surat

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×