--Advertisement--

नौकरी से घर लौट रहे दो युवकों को टैंकर ने कुचला, ये हैं हादसे की पूरी कहानी

हादसे की कहानी|मौके से भागते हुए मनीला मिल के सीसीटीवी में कैद हुआ चालक

Dainik Bhaskar

Mar 11, 2018, 06:59 AM IST
Two youths crushed by tanker in surat

सूरत. सचिन जीआईडीसी में नौकरी से घर लौट रहे दो युवकों की बाइक को टैंकर ने चपेट में ले लिया, जिससे दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि टैंकर चालक मौके से फरार हो गया। हादसा मनीला डाइंग मिल के सीसीटीवी में कैद हो गया।

सचिन जीआईडीसी स्थित गुरुकृपा सोसाइटी निवासी कमलेश पटेल आैर ईश्वर नगर निवासी सूरज दिनेश सिंह दोनों शनिवार की सुबह 7:30 बजे नौकरी से बाइक पर लौट रहे थे। सचिन जीआईडीसी रोड स्थित रोड नंबर तीन पर मनीला डाइंग के पास टैंकर नंबर जीजे 06 टीटी 5875 ने इन दाेनों युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। कमलेश आैर सूरज की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिए गए। टैंकर चालक मौके से फरार हो गया। कमलेश के पिता ने टैंकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

17 दिन बाद कमलेश की बहन की है शादी

टैंकर की चपेट में आए युवक कमलेश पटेल की बहन अंजु की 27 मार्च को शादी होने वाली है। कमलेश की मौत से परिवार में मातम का माहौल छा गया। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे कमलेश के पिता ने बताया कि परिवार की खुशियों को ग्रहण लग गया। कमलेश ने शादी के लिए क्या-क्या सोच रखा था, उसने इसके लिए तैयारी भी शुरू कर दी थी। घर पर शादी की तैयारी शुरू हो चुकी थी। खरीदारी भी चल रही है, लेकिन अब समझ में नहीं आ रहा क्या करूं।

रोजगार: दोनों युवक जीआईडीसी में ड्यूटी खत्म कर जा रहे थे घर

19 वर्षीय कमलेश सचिन जीआईडीसी स्थित सेफ्रोन जरी में नौकरी करता था। कमलेश का परिवार मूलरूप से यूपी के वाराणसी से है। कमलेश के पिता राम लोचन सिंह सब्जी बेचते है। राम लोचन सिंह के दो बेटे आैर दो बेटियां है। वहीं सूरज भी यूपी का रहने वाला था। दोनों नौकरी खत्म कर घर जा रहे थे।

ऐसे की पहचान: पुलिस ने कमलेश के फोन से पिता को सूचित किया

मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले तो लोगों से पूछताछ की जब मृतक के बारे में जानकारी नहीं मिली तो कमलेश के पास से मिले फोन से एक नंबर पर फोन किया, जो उसके पिता का निकला। पिता ने ही बताया कि यह नंबर उनके बेटे कमलेश का है। पुलिस ने बताया कि उनके बेटे का एक्सिडेंट हो गया है।

Two youths crushed by tanker in surat
X
Two youths crushed by tanker in surat
Two youths crushed by tanker in surat
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..