--Advertisement--

ब्राजील की लड़की को गुजराती लड़के से हुआ प्यार, इंंडिया पहुंच हिंदू रीति से रचाई शादी

दोनों की मुलाकात हुई और फिर दोस्ती। जल्द ही ये दोस्ती प्यार में बदल गई।

Dainik Bhaskar

Feb 21, 2018, 10:46 AM IST
कैरोलीना का भाई शादी के पहले हल्दी की रस्म में भारतीय लिबास में। कैरोलीना का भाई शादी के पहले हल्दी की रस्म में भारतीय लिबास में।

वडोदरा. कनाडा में वडोदरा के पार्थ शाह और ब्राजील की कैरालीना साथ पढ़ाई करते हुए एक दूसरे को दिल दे बैठे। दोनों ने बिल्कुल अलग धर्म, संस्कृति और देश के होने के बावजूद शादी करने का फैसला ले लिया। कैरोलीना को पार्थ का गुजराती पहनावा, खानपान और भाषा इतनी अच्छी लगी कि उसने भारत आकर यहां के रीति-रिवाजों के मुताबिक शादी करना पसंद किया। इस शादी में उसका पूरा परिवार भारत पहुंचा था। कैरोलीना की मां, पिता, भाई ने अपनी जापानी पत्नी के साथ मेंहदीं की रस्म, हल्दी की रस्म, मंडप पूजा, गणेश पूजन और शादी के दौरान कन्यादान की रस्मों को हिंदू रीति-रिवाजों से पूरा किया।

शादी करने कैरोलीना और उसकी फैमिली ने छोड़ दिया नॉनवेज

शहर के सुभानपुरा इलाके में रहने वाले पार्थ के पिता के मुताबिक इस रिश्ते को लेकर उनके मन में कोई परेशानी नहीं थी। वहीं दूल्हे की मां का कहना है कि शुरुआत में इस शादी को लेकर मेरा मन नहीं मान रहा था। क्योंकि हम पूरी तरह शाकाहारी हैं और लड़की का परिवार मांसाहारी। लेकिन जब हमारी बात हुई तो होने वाली बहू कैरोलीना ने इस रिश्ते को जोड़ने भारतीय संस्कृति को अपनाते हुए मांसाहार छोड़ने को तैयार हो गई। इतना ही नहीं उसके परिवार के लोगों ने भी मांसाहार छोड़ने का फैसला किया है।

ऐसे पूरी हुई ये लव स्टोरी

शादी के लाल जोड़े में दुल्हन बनी कैरोलीना ने बताया कि पार्थ और मेरी मुलाकात कॉलेज में हुई। उसके बाद हमने एक-दूसरे को जाना और समझा। बस में उससे शादी करने भारत चली आई और मुझे इस बात की काफी खुशी है।

कैरोलीना की फैमिली ने काफी एन्जॉय किए शादी के सारे फंक्शन

पार्थ के मुताबिक, कैरोलीना की फैमिली काफी ओपन मांइडेड हैं। इसलिए कैरोलीना की मां-पिता, भाई और भाभी इस शादी में शामिल होने गुजरात आए। साथ ही उन्होंने शादी के सारे फंक्शन को काफी एन्जॉय किया। कैरोलीना के भाई ने अपनी जापानी पत्नी के साथ शादी में जमकर डांस भी किया।

कनाडा में वडोदरा के पार्थ शाह और ब्राजील की कैरालीना साथ पढ़ाई करते हुए एक दूसरे को दिल दे बैठे। कनाडा में वडोदरा के पार्थ शाह और ब्राजील की कैरालीना साथ पढ़ाई करते हुए एक दूसरे को दिल दे बैठे।
ब्राजीलियन मां और पिता ने शादी के दौरान बेटी के कन्यादान की रस्मों को हिंदू रीति-रिवाजों से पूरा किया। ब्राजीलियन मां और पिता ने शादी के दौरान बेटी के कन्यादान की रस्मों को हिंदू रीति-रिवाजों से पूरा किया।
कैरालीना के परिवार के सभी लोगों ने शादी की रस्मों को काफी एन्जॉय किया। कैरालीना के परिवार के सभी लोगों ने शादी की रस्मों को काफी एन्जॉय किया।
पार्थ शाह और ब्राजील की कैरालीना शादी के बंधन में बंध गए। पार्थ शाह और ब्राजील की कैरालीना शादी के बंधन में बंध गए।
इस शादी में शामिल होने कैरोलीना की मां, पिता, भाई और उसकी जापानी पत्नी इंडिया पहुंचे इस शादी में शामिल होने कैरोलीना की मां, पिता, भाई और उसकी जापानी पत्नी इंडिया पहुंचे
इस रिश्ते के लिए ब्राजील की कैरोलीना और उसकी फैमिली ने छोड़ दिया नॉनवेज खाना। इस रिश्ते के लिए ब्राजील की कैरोलीना और उसकी फैमिली ने छोड़ दिया नॉनवेज खाना।
कैरोलीना को पार्थ का गुजराती पहनावा, खानपान और भाषा इतनी अच्छी लगी कि उसने भारत आकर यहां के रीति-रिवाजों के मुताबिक शादी करना पसंद किया। कैरोलीना को पार्थ का गुजराती पहनावा, खानपान और भाषा इतनी अच्छी लगी कि उसने भारत आकर यहां के रीति-रिवाजों के मुताबिक शादी करना पसंद किया।
X
कैरोलीना का भाई शादी के पहले हल्दी की रस्म में भारतीय लिबास में।कैरोलीना का भाई शादी के पहले हल्दी की रस्म में भारतीय लिबास में।
कनाडा में वडोदरा के पार्थ शाह और ब्राजील की कैरालीना साथ पढ़ाई करते हुए एक दूसरे को दिल दे बैठे।कनाडा में वडोदरा के पार्थ शाह और ब्राजील की कैरालीना साथ पढ़ाई करते हुए एक दूसरे को दिल दे बैठे।
ब्राजीलियन मां और पिता ने शादी के दौरान बेटी के कन्यादान की रस्मों को हिंदू रीति-रिवाजों से पूरा किया।ब्राजीलियन मां और पिता ने शादी के दौरान बेटी के कन्यादान की रस्मों को हिंदू रीति-रिवाजों से पूरा किया।
कैरालीना के परिवार के सभी लोगों ने शादी की रस्मों को काफी एन्जॉय किया।कैरालीना के परिवार के सभी लोगों ने शादी की रस्मों को काफी एन्जॉय किया।
पार्थ शाह और ब्राजील की कैरालीना शादी के बंधन में बंध गए।पार्थ शाह और ब्राजील की कैरालीना शादी के बंधन में बंध गए।
इस शादी में शामिल होने कैरोलीना की मां, पिता, भाई और उसकी जापानी पत्नी इंडिया पहुंचेइस शादी में शामिल होने कैरोलीना की मां, पिता, भाई और उसकी जापानी पत्नी इंडिया पहुंचे
इस रिश्ते के लिए ब्राजील की कैरोलीना और उसकी फैमिली ने छोड़ दिया नॉनवेज खाना।इस रिश्ते के लिए ब्राजील की कैरोलीना और उसकी फैमिली ने छोड़ दिया नॉनवेज खाना।
कैरोलीना को पार्थ का गुजराती पहनावा, खानपान और भाषा इतनी अच्छी लगी कि उसने भारत आकर यहां के रीति-रिवाजों के मुताबिक शादी करना पसंद किया।कैरोलीना को पार्थ का गुजराती पहनावा, खानपान और भाषा इतनी अच्छी लगी कि उसने भारत आकर यहां के रीति-रिवाजों के मुताबिक शादी करना पसंद किया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..