सूरत

--Advertisement--

लवजेहाद: सलमान ने 15 लाख रुपए कर दिए खर्च, 91 लाख बरामद

हाईप्रोफाइल मामले में नया खुलासा, युवती के पति ने पत्नी और प्रेमी पर लगाया चोरी का आरोप।

Danik Bhaskar

Mar 21, 2018, 12:22 PM IST
सलमान शेख और प्रिया। सलमान शेख और प्रिया।

वलसाड। कच्छी युवती अपने प्रेमी सलमान शेख के साथ विदेश भागने वाली थी, इस दौरान पुलिस ने दोनों को मुम्बई एयरपोर्ट से अरेस्ट कर लिया। युवती घर से जो राशि लेकर निकली थी, उसमें से युवक ने 15 लाख रुपए खर्च कर दिए। पुलिस ने दोनों के पास से 91 लाख रुपए बरामद किए हैं। पति ने पत्नी पर लगाया चोरी का आरोप…

सलमान उर्फ सलीम शेख के साथ पकड़ी गई युवती के पति ने उस पर आरोप लगाया है कि वह उनके घर से 98 लाख रुपए चोरी करके ले गई थी। इसे लेकर इस मामले में नया मोड़ आ गया है। उल्लेखनीय है कि चलामां में ट्रांसपोर्ट का बिजनेस करने वाले कीर्तिभाई कटारिया की बेटी प्रिया की शादी तीन महीने पहले वलसाड के तीथल रोड पर रहने वाले प्रशांत करसन भानुशाली के साथ हुई थी। प्रिया के पिता कीर्ति भाई की तबीयत खराब होने के कारण वह वापी अस्पताल उन्हें देखने पहुंची थी। हास्पिटल से वह घर की चावी लेकर निकली थी। प्रिया अपने घर से नकद राशि और जेवरात लेकर प्रेमी के साथ मुम्बई के लिए रवाना हो गई। प्रिया की मां ने बेटी के अपहरण की रिपोर्ट लिखवाई। इसके आधार पर दोनों को मुम्बई एयरपोर्ट पर गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने बरामद किए 91 लाख रुपए

वलसाड पुलिस दोनों को वापी लेकर आई, उसके बाद मुुम्बई पुलिस से तालमेल बिठाया। दोनों ने मिलकर वीएवी रोड पर स्थित पेट्रोल पंप से 91 लाख रुपए बरामद किए। युवती जो राशि अपने साथ लाई थी, उसमें से 15 लाख रुपए खर्च कर दिए गए।

पति ने पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ की शिकायत

प्रिया के पति प्रशांत भानुशाली ने पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई है कि उसके घर से 98 लाख रुपए की चोरी हुई है, जिसमें इन दोनों का ही हाथ है। प्रिया रुपयों से भरा जो बेग लेकर घर से निकली थी, उसे सलीम शेख ने हाजी नाथाणी को दे दिए थे।

प्रिया और सलमान शेख। प्रिया और सलमान शेख।
बरामद किए गए 91 लाख रुपए। बरामद किए गए 91 लाख रुपए।
इस मामले में पुलिस की सक्रियता काम आई। इस मामले में पुलिस की सक्रियता काम आई।
वापी पुलिस मुम्बई पहुंची। वापी पुलिस मुम्बई पहुंची।
Click to listen..