Hindi News »Gujarat »Surat» Victim Told Story Such Tortures That The Souls

महिला ने बताई आपबीती कहा - खौफनाक थे 15 घंटे, मैं चीखती रही लेकिन वे दरिंदगी करते रहे

शुक्रवार देर शाम अपनी गर्लफ्रेंड और उसके बहनोई को किडनैप कर उनके साथ ज्यादती की सारी हदें पार कर दी।

Bhaskar News | Last Modified - Mar 18, 2018, 07:07 PM IST

    • सूरत. शहर के एक हिस्ट्रीशीटर अनिल काठी ने पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक में शुक्रवार देर शाम अपनी गर्लफ्रेंड और उसके बहनोई को किडनैप कर उनके साथ ज्यादती की सारी हदें पार कर दी। ये ऐसा मंजर था कि खूद सुनकर आप की भी रूह कांप जाएगी। महिला ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा कि, वो 15 घंटे खौफनाक थे , मैं चीखती रही लेकिन वे दरिंदगी करते रहे।क्या बताया महिला ने...

      - सिविल में जांच को आई डरी-सहमी पीड़िता ने बताया- शनिवार सुबह 10.30 बजे मुझे अनिल का फोन आया और बोला कि तुझे ऋतिक लेने आ रहा है जल्दी से रेडी हो जा, हम शाम को शिरडी जा रहे हैं। थोड़ी देर बात ऋतिक मुझे स्कूटी से लेने आया। मैं ऋतिक के साथ मयूर, बहन और उसके पति के पास पहुंची।

      - हम सब अर्टिका कार से अनिल से मिलने के लिए चल दिए। कामरेज और कडोदरा के पास नियोल चौकड़ी के पास अनिल अपने दोस्तों के साथ मिला। वह खुद कार ड्राइव कर रहा था। उसने मुझे आगे की लेफ्ट सीट पर बैठा लिया और मयूर और ऋतिक को पीछे।

      - कार में उसके कई दोस्त भी बैठ गए। कार थोड़ी दूर ही गई थी कि दोपहर लगभग 12 से 1 के बीच उसके दोस्तों ने मयूर को मारना शुरू कर दिया। इधर उसको भी पीटने लगे। वह हमें फार्महाउस पर ले गया। 12 से 15 लोग मौजूद थे सभी मयूर, ऋतिक और मुझे मारने लगे। उसने मेरे दाहिने पैर के अंगूठे को पक्कड़ से निकाल दिया। मैं चीखती-चिल्लाती रही, लेकिन वहां मौजूद सभी हंस रहे थे और गाली भी दे रहे थे।

      - अनिल ने मार-पीट के साथ मेरे साथ रेप किया। बाद में मेरा टीशर्ट उतार कर अपने साथियों को बोला जिसको जो करना है कर लो। सभी ने बारी-बारी से मेरे साथ ने बदतमीजी की और गंदी-गंदी गाली भी दी। अनिल जाते समय बोला तुझे जान से मार दूंगा और सभी चले गए। बाद में वे आए और हमें रेलवे स्टेशन के पास फेंक गए। सब किसी तरह से वहां से निकले। एक अंजान से मोबाइल मांगा। मयूर ने मेरी बहन को फोन किया और पूरी बात बताई।

      क्या है मामला...

      दरअसल, सूरत के के एक हिस्ट्रीशीटर अनिल काठी ने पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक में शुक्रवार देर शाम अपनी गर्लफ्रेंड और उसके बहनोई को किडनैप कर लिया। दोनों को आरोपी एक फार्म हाउस में ले गया। वहां पर गर्लफ्रेंड को नग्न कर पीटा। दाहिने पैर के अंगूठे का नाखून उखाड़ दिया। प्रेमिका के बहनोई के अलावा अन्य पांच लोगों के सामने रेप भी किया और उसका वीडियो बना लिया। गर्लफ्रेंड का उसके बहनोई से भी जबरन रेप करवाया। आरोपी ने बहनोई के साथ कुकर्म किया। ड्राइवर की भी पिटाई कर दोनों पैर की तीन-तीन उंगलियों के नाखून और दाहिने हाथ की तीन उंगलियों के नाखून भी उखाड़ दिए। आरोपी को शक था कि उसकी पत्नी के साथ उसकी गर्लफ्रेंड के बहनोई का संबंध है। गर्लफ्रेंड बहनोई की मदद कर रही थी। मामला थाने में दर्ज कराया गया है।


    • महिला ने बताई आपबीती कहा - खौफनाक थे 15 घंटे, मैं चीखती रही लेकिन वे दरिंदगी करते रहे
      +3और स्लाइड देखें
    • महिला ने बताई आपबीती कहा - खौफनाक थे 15 घंटे, मैं चीखती रही लेकिन वे दरिंदगी करते रहे
      +3और स्लाइड देखें
    • महिला ने बताई आपबीती कहा - खौफनाक थे 15 घंटे, मैं चीखती रही लेकिन वे दरिंदगी करते रहे
      +3और स्लाइड देखें
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    More From Surat

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×