Hindi News »Gujarat »Surat» Vijay Mangukiya Alligations Against Hardik Patel

हार्दिक को पुराने साथी ने बताया हवसखोर, होटल में साथियों के साथ की थी अय्याशी

हार्दिक पर पाटीदार समाज को गुमराह करने के साथ गुजरात को भी बदनाम करने का आरोप।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 30, 2017, 05:29 AM IST

हार्दिक को पुराने साथी ने बताया हवसखोर, होटल में साथियों के साथ की थी अय्याशी

सूरत.पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति (पास) में ढाई साल तक हार्दिक पटेल के साथ रहे विजय मांगुकिया बीजेपी में शामिल होने के बाद से ही हार्दिक पटेल पर पाटीदार समाज के साथ धोखा करने का आरोप लगा रहे हैं। शुक्रवार को मांगुकिया ने कहा कि हार्दिक पटेल हवसखोर है। उसने कांग्रेस के साथ मिलकर पाटीदार समाज को गुमराह करने के साथ गुजरात को भी बदनाम किया।

बोले- उसके इरादे कांग्रेस को सपोर्ट करना है

- विजय मांगुकिया ने नानपुरा में एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा " हार्दिक ने एक बार कहा था कि बीजेपी को हराने का काम करना है। इससे साफ होता है कि उसके इरादे कांग्रेस को सपोर्ट करना है। अब उसका इरादा पाटीदार समाज के हित में काम करने का नहीं रहा। समाज भी यह बात समझ गया है, इसलिए पाटीदारों के गढ़ सूरत में कांग्रेस एक भी सीट नहीं जीत पाई।"

मानत पर रिहा होने के बाद साथियों के साथ की अय्याशी

- 30 दिसंबर को बोटाद में हार्दिक की अगुवाई में आयोजित पास के चिंतन शिविर को मांगुकिया ने संभोग शिविर करार दिया।

- साथ ही मांगुकिया ने कहा कि हार्दिक जमानत पर रिहा होने के बाद राजस्थान के उदयपुर में रह रहा था। वहां के होटल मन्नत में उसने साथियों के साथ व्यभिचार किया।

कांग्रेस ने दिया लालच

मांगुकिया ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी रहे अशोक जीरावाला ने सूरत पास के पदाधिकारियों को लालच दिया था कि अगर उसे टिकट दिलाएंगे तो उन्हें मोटरसाइकिल देंगे। यह बात लीक हुई तो मोटरसाइकिल के बदले नकद रुपए दिए। हार्दिक पटेल, अल्पेश ठाकोर, जिग्नेश मेवाणी के सहारे कांग्रेस गुजरात पर सिक्का जमाना चाहती थी।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Surat News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: haardik ko purane saathi ne btaayaa hvskhor, hotl mein saathiyon ke saath ki thi ayyaashi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Surat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×