सूरत

--Advertisement--

पति के अफेयर जानने पत्नी ने उसके दोस्त की ली मदद, उससे ही करने लगी प्यार

पत्नी जब भी इस बारे में पूछती तब पति उसे घर खर्च देना बंद कर देता था।

Danik Bhaskar

Feb 05, 2018, 05:00 AM IST
सिम्बॉलिक इमेज। सिम्बॉलिक इमेज।

अहमदाबाद. पति के शादी से पहले किसी से रिश्ते है या नहीं जानने के लिए पत्नी ने पति के दोस्त से ही जासूसी करवाई है। जासूसी करने वाली पत्नी पति के दोस्त के ही प्यार में पड़ गई। इस बात को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ और पति ने पत्नी को घर से निकाल देने के बाद पत्नी ने बच्चों की कस्टडी के लिए महिला हेल्पलाइन पर मदद मांगी और उनका बिखरता परिवार टूटने से बच गया।

कपल का बेटा 7 साल का और बेटी 4 साल की
वासणा में रहने वाले (बदले हुआ नाम) समीर और रेश्मा की शादी 10 साल पहले हुई थी। शादी के बाद वे दो बच्चों के माता-पिता बने थे। जिनमें से बेटा 7 साल का और बेटी 4 साल की थी। समीर अनेक कारणों को लेकर रेश्मा के साथ झगड़ा करता था। रेश्मा को समीर की शादी से पहले रिश्तों की जानकारी हुई। रेश्मा जब कभी भी इस बारे में पूछती और समीर पर शक करती तब समीर घर खर्च देना बंद कर देता था। इसलिए रेश्मा काे घर चलाना मुश्किल हो जाने के बाद दोनों के बीच विवाद होते थे।

पति के ही दोस्त के ही प्यार में पड़ गई

पति के शादी से पहले रिश्ते साबित करने के लिए रेश्मा ने पति के ही दोस्त सोहिल के जरिए जासूसी करवाई। इस बीच रेश्मा सोहिल के ही प्यार में पड़ गई। पति और पत्नी एक-दूसरे पर शादी से पहले रिश्तों के शक करने पर दोनों के बीच विवाद होने के बाद समीर ने रेश्मा को घर से निकाल दिया। रेश्मा ने बच्चों की कस्टडी लेने के लिए महिला हेल्पलाइन की मदद मांगी। महिला को मदद करने गए काउंसलर ने इस कपल के बीच समझौता कराया है। इसके साथ ही 4 साल की बेटी की कस्टडी मां रेश्मा को दिलाई है।

पत्नी के प्रेमी के साथ चैट बताता था पति

इस बारे में बात करते हुए सोनलबेन ने बताया कि पति के 3 से 4 साल से शादी से पहले रिश्ते थे, जो साबित करने के लिए रेश्मा ने पति के ही दोस्त से जासूसी करवाई थी। जिसकी ओर वह आकर्षित हो गई थी। लेकिन बच्चों के लिए पति के साथ वह गृहस्थी चलाना चाहती थी। जब पति पत्नी के प्रेमी के साथ चैट बताकर यह साबित करता था कि मैं गुनहगार हूं, लेकिन मेरी पत्नी भी ऐसी ही है।

काउंसलिंग के बाद पति-पत्नी में हुआ समझौता

महिला ने पति के शादी से पहले रिश्ते तोड़ने के लिए तीन बार महिला हेल्पलाइन पर मदद मांगी थी। एक बार पति ने झगड़ा करने के बाद हेल्पलाइन से मदद मांगी थी। जबकि, दूसरी बार पति को उसके प्रेमिका के साथ घर में देखें जाने के बाद मदद मांगी थी। इस बीच जब पति प्रेमिका के साथ भाग गया था, इस समय पत्नी को घर से निकाल देने के बाद बच्चों की कस्टडी के लिए तीसरी बार मदद मांगी थी।

Click to listen..