सूरत

--Advertisement--

शादीशुदा महिला के किसी दूसरे से भी थे रिश्ते, तीसरे से नजदीकियों में गई जान

हत्यारे के साथ फुटपाथ पर रहने वाला नाबालिग लड़का प्लान में शामिल था।

Dainik Bhaskar

Dec 14, 2017, 02:04 AM IST
गन्ने के खेत में मिली थी महिला की लाश। गन्ने के खेत में मिली थी महिला की लाश।

सूरत. कामरेज में दो दिन पहले महिला की हत्या मामले को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है। पुलिस ने बताया कि कोसमाडा गांव के पास गन्ने के खेत से महिला की हत्या के मामले में उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि प्रेमी को वर्षा नामक महिला के चरित्र पर शंका था। इसी वजह से उसने उसकी हत्या कर दी।

तीसरे से नजदीकियों में गई जान

- वर्षा अपने तीन बच्चों और पति प्रवीण जाला के साथ वराछा इलाके में नीलकंठ सोसाइटी में रहती थी। वर्षा का प्रेम संबंध तीन साल से भरत जानकी दास अग्रवाल के साथ था।

- इसी बीच वर्षा का किसी राजू आहिर नामक युवक से भी प्रेम संबंध होने की आशंका से भरत ने कोसमाडा गावं ले जाकर उसकी हत्या कर दी थी।

- मुखबिर की सूचना दी कि आरोपी प्रेमी भरत नेशनल हाइवे 8 पर कामरेज से मुंबई की ओर जाने वाले रास्ते पर पेट्रोल पंप के पास खड़ा है। पुलिस ने नाकेबंदी कर आरोपी भरत अग्रावत और हत्या में शामिल एक नाबालिग लड़के को गिरफ्तार कर लिया था।

- भरत से पूछताछ की तो उसने बताया कि वर्षा के साथ उसका तीन साल से प्रेम संबंध था, लेकिन वर्षा राजू आहिर नामक किसी युवक के प्रेम संबंध में पड़ गई। उसने कई बार उसे ऐसा न करने से मना किया, लेकिन उसने उसकी बात को गंभीरता से नहीं लिया, इसलिए मार डाला।

एक नाबालिग भी शामिल

- भरत ने बताया कि वर्षा की हत्या करने के लिए पहले चाकू और कटर खरीदा था। लक्जरी बस से टोमी भी चुराई थी। फिर वराछा में फुटपाथ पर रहने वाले नाबालिग लड़के को अपने साथ लिया।

- उसे भी वर्षा की हत्या के प्लान में शामिल किया। उसके बाद वर्षा को बाइक पर बिठा कर कोसमाडा गांव के पास गन्ने के खेत मे ले गया।

- वर्षा भरत से बात कर रही थी तभी इशारा पाते ही नाबालिग लड़के ने टोमी से वर्षा के सिर पर वार कर दिया। वर्षा के गिरते ही भरत ने उसकी गर्दन पर चाकू मारकर उसके ही दुपट्टे से गला घोंट कर हत्या कर दी।

हत्या के मामले में महिला के प्रेमी को गिरफ्तार किया गया है। हत्या के मामले में महिला के प्रेमी को गिरफ्तार किया गया है।
महिला की गर्दन पर चाकू मारकर उसके ही दुपट्टे से गला घोंट कर हत्या कर दी गई। महिला की गर्दन पर चाकू मारकर उसके ही दुपट्टे से गला घोंट कर हत्या कर दी गई।
आरोपी के मुताबिक, वर्षा के साथ उसका 3 साल से अफेयर था। आरोपी के मुताबिक, वर्षा के साथ उसका 3 साल से अफेयर था।
X
गन्ने के खेत में मिली थी महिला की लाश।गन्ने के खेत में मिली थी महिला की लाश।
हत्या के मामले में महिला के प्रेमी को गिरफ्तार किया गया है।हत्या के मामले में महिला के प्रेमी को गिरफ्तार किया गया है।
महिला की गर्दन पर चाकू मारकर उसके ही दुपट्टे से गला घोंट कर हत्या कर दी गई।महिला की गर्दन पर चाकू मारकर उसके ही दुपट्टे से गला घोंट कर हत्या कर दी गई।
आरोपी के मुताबिक, वर्षा के साथ उसका 3 साल से अफेयर था।आरोपी के मुताबिक, वर्षा के साथ उसका 3 साल से अफेयर था।
Click to listen..