--Advertisement--

बर्थ डे पार्टी से लौटते हुए दोस्त ने दोस्त को कार से कुचल डाला

महाराष्ट्र के अच्छाड़ स्थित मेंगो रिसोर्ट में बर्थ डे पार्टी में हुआ था विवाद।

Dainik Bhaskar

Jan 16, 2018, 03:30 PM IST
मृतक प्रतीक पटेल मृतक प्रतीक पटेल

वापी। यहां के कुछ युवा दोस्त की बर्थ डे पार्टी में महाराष्ट्र के एक रिसोर्ट में गए। वहां कुछ दोस्तों के बीच विवाद हो गया। इसका बदला लेते हुए जब सभी लौट रहे थे, तभी एक दोस्त ने अपनी कार से दूसरे को कुचल दिया और वहां से फरार हो गया। महाराष्ट्र-गुजरात की सीमा के पास हुई घटना…

वापी टांकी फड़िया में रहने वाले प्रतीक उर्फ नीमू कांतिलाल पटेल सोमवार को अपने दोसतों के साथ भिलाड के पास महाराष्ट्र में अच्छाड़ के मेंगो रिसोर्ट में एक दोस्त की बर्थ डे पार्टी में गया था। जहां प्रतीक के साथ उनके दोस्त परमजीत सिंह और पार्टी में आए निमेष तन्ना के बीच विवाद हुआ। नाैबत मारपीट तक आ गई। लोगों ने दोनों को समझा-बुझाकर अलग किया।

वापस आते समय कुचला दोस्त को

मृतक के दोस्त परमजीत के अनुसार बर्थ डे पार्टी खत्म होने के बाद प्रतीक अपने दोस्त विवेक शुक्ला, हेमू ठाकुर, रबीजा और मेरे साथ उसकी कार नम्बर जीजे 15 सीजी 6714 से वापस वापी आने के लिए निकले। अच्छाड़ से केवल डेढ़ कि.मी. दूर ही आ पाए थे कि निमेश तन्ना ने अपनी कार से प्रतीक की कार को टक्कर मारकर आगे निकल गया। कार को किसी प्रकार का नुकसान तो नहीं हुआ, यह जानने के लिए प्रतीक कार से नीचे उतरा, इस दौरान निमेष फिर कार को टर्न मारकर प्रतीक को टक्कर मारी। इससे प्रतीक के पांव में गंभीर चोट लगी। उसके दोस्तों ने प्रतीक को उठाया और सड़क के एक किनारे ले जा रहे थे, तभी निमेष फिर कार से प्रतीक को कुचलने के लिए आया। यह देखकर प्रतीक के दोस्त एक साइड हट गए। इस बार कार पूरी तरह से प्रतीक पर चढ़ गई। प्रतीक गंभीर रूप से घायल हो गया। दोस्तों ने उसे तुरंत वासपी के हरिया हॉस्पिटल में भर्ती किया। जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हम प्रतीक को बचाना चाहते थे

प्रतीक के पैर में गंभीर चोट आई थी, हम उसे उठाकर सड़क के किनारे ले जा रहे थे, तभी निमेष फिर अपनी कार लेकर आया, यह देखकर हम सब प्रतीक को छोड़कर किनारे हो गए। तब निमेष ने प्रतीक पर कार चढ़ा दी। जिससे उसके माथे पर चोट पहुंची। वह दूर फिंक गया। परमजीत सिंह, मृतक का दोस्त।

प्रतीक की मौत के बाद हॉस्पिटल के बाहर जमा हुए उसके दोस्त और परिवार वाले। प्रतीक की मौत के बाद हॉस्पिटल के बाहर जमा हुए उसके दोस्त और परिवार वाले।
Young Man Dies In A Car Collision Near Achchhad Village
X
मृतक प्रतीक पटेलमृतक प्रतीक पटेल
प्रतीक की मौत के बाद हॉस्पिटल के बाहर जमा हुए उसके दोस्त और परिवार वाले।प्रतीक की मौत के बाद हॉस्पिटल के बाहर जमा हुए उसके दोस्त और परिवार वाले।
Young Man Dies In A Car Collision Near Achchhad Village
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..