Hindi News »Gujarat »Surat» AAP Workers Contact With Voters During Morning Walk

गुजरात चुनाव : न केजरी, न किसी नेता की सभा, यहां आप कार्यकर्ता ऐसे कर रहे कैंपेन

आम आदमी पार्टी ने यहां से राम धडूक को मैदान में उतारा है। आम आदमी पार्टी का मानना है की यहां के युवा वोटर्स आम आदमी पार्

Bhaskar News | Last Modified - Nov 06, 2017, 03:09 AM IST

  • गुजरात चुनाव : न केजरी, न किसी नेता की सभा, यहां आप कार्यकर्ता ऐसे कर रहे कैंपेन
    सूरत.सूरत में आम आदमी पार्टी कामरेज सीट को जीतने के लिए प्रचार शुरू कर दिया है। लेकिन पाटीदार बहुल इस क्षेत्र में आम आदमी पार्टी भाजपा और कांग्रेस को कैसे मात देगी, इसके लिए अलग तरह की रणनीति पर काम किया जा रहा है। भले ही कामरेज में भाजपा और कांग्रेस परंपरागत तरीके से चुनाव प्रचार में जुटी है, लेकिन आम आदमी पार्टी ने प्रचार का नया तरीका निकला है।

    दिल्ली की तर्ज पर आम आदमी पार्टी ने एक सुनियोजित प्लान तैयार किया है, जिसके तहत कार्यकर्ता मतदाताओं से रूबरू मिल रहे हैं और पार्टी की नीतियों की जानकारी दे रहे हैं। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता सुबह 5 बजे से 8 बजे तक जॉगिंग और वॉकिंग पर निकले लोगों से गार्डन और फ्लाईओवर ब्रिज पर मिल रहे हैं।
    इसके अलावा आम आदमी पार्टी ने मोहल्ला मीटिंग भी शुरू की है। किसी कॉर्पोरेट कंपनी की तरह कार्यकर्ता 4-4 घंटे की शिफ्ट में काम कर रहे हैं। कामरेज विधानसभा में प्रचार के लिए 10 टीम बनाई गई है। सुबह गार्डन में लोगों से मिलने वाली टीम, फ्लाईओवर ब्रिज के एक छोर पर लोगों से मिलने वाली टीम और मोहल्ला मीटिंग की टीम। सभी कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी का मेनिफेस्टो लोगों को समझा रहे हैं।
    संभावना: कामरेज में आम आदमी पार्टी को है सबसे ज्यादा उम्मीद
    सूरत की 12 विधानसभा सीट में से कामरेज सीट ऐसी है जहां आप को जीत की संभावना दिख रही है। पाटीदारों के विरोध को देखते हुए आप को यहां लग रहा है कि अगर वह अपनी बात को वोटरों तक पहुंचाने में सफल रहे तो वह कामरेज की सीट जीत सकती है। फिलहाल पाटीदार बहुल इस सीट पर पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रफुल्ल पानसेरिया की जीत हुई थी, लेकिन पाटीदार आंदोलन के बाद हुए मनपा चुनाव में कांग्रेस के कई पार्षद यहां से जीते। दोनों पार्टिया यहां से पाटीदार को प्रत्याशी बनाने के प्रयास में है।
    आम आदमी पार्टी ने यहां से राम धडूक को मैदान में उतारा है। आम आदमी पार्टी का मानना है की यहां के युवा वोटर्स आम आदमी पार्टी को पसंद कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता योगेश जादवानी ने बताया कि हमने कामरेज में प्रचार के लिए 10 टीम बनाई है। सुबह गार्डन और फ्लाईओवर के छोर पर हमारे कार्यकर्ता लोगों को पार्टी का मेनिफेस्टो समझा रहे हैं। लोग सुबह तरो ताजा होते हैं तो उन्हें अपनी बात समझाने में आसानी होती है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Surat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×