Hindi News »Gujarat »Surat» Anandiben Can Contest From Ghatlodiya Seat

घाटलोडिया सीट पर अटकलें, आनंदीबेन लड़ सकती हैं चुनाव, यहां से घोषित नहीं है कैंडिडेट

पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल चुनाव मैदान में उतरेंगी, ऐसी अटकलें लगाई जा रही है।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 27, 2017, 04:15 AM IST

  • घाटलोडिया सीट पर अटकलें, आनंदीबेन लड़ सकती हैं चुनाव, यहां से घोषित नहीं है कैंडिडेट

    गांधीनगर.पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल चुनाव मैदान में उतरेंगी, ऐसी अटकलें लगाई जा रही है। रविवार को उनसे इस संदर्भ में जब सवाल किया गया, तो उन्होंने इनकार करने के बजाय कहा कि कौन कहां से लड़ेगा यह निर्णय पार्टी संसदीय बोर्ड लेगा। पिछले महीने आनंदीबेन ने पार्टी प्रमुख को पत्र लिखकर चुनाव न लड़ने की इच्छा जताई थी और घाटलोडिया सीट पर योग्य उम्मीदवार को टिकट देने को कहा था। परंतु अब अानंदीबेन घाटलोडिया या अन्य किसी सीट से चुनाव लड़ सकती है, ऐसी संभावना जताई जा रही है।

    बेन नाराज नहीं, यह दिखाने के लिए उम्मीदवारी संभव


    पिछले कुछ समय से आनंदीबेन टिकट देने को लेकर नाराज चल रही है, ऐसी अटकलों ने जोर पकड़ा है। बेन के खास माने जाने वाले उम्मीदवारों का इस चुनाव में पत्ता कट गया है, ऐसा स्पष्ट दिखाई दे रहा है। इस स्थिति में यदि वह स्वयं भी चुनाव नहीं लड़ेंगी, तो पार्टी के अंदर और बाहर कार्यकर्ताओं और जनता में गलत संदेश जाएगा। ऐसी संभावना को ध्यान में रखते हुए बेन को चुनाव लड़ना चाहिए ऐसा भाजपा का थिंक टैंक का मानना है। उन्होंने पार्टी से नाराजगी का खंडन करते हुए कहा कि वह हमेशा पार्टी के प्रति प्रतिबद्ध रही हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Surat

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×