--Advertisement--

गुजरात चुनाव : कांग्रेस ने शुरू किया प्रचार, एक करोड़ घरों तक पहुंचने का लक्ष्य

गहलोत ने दावा किया कि लोगों के गुस्से के चलते प्रदेश में इस बार कांग्रेस के पक्ष में एकतरफा माहौल है।

Dainik Bhaskar

Nov 15, 2017, 03:56 AM IST
अहमदाबाद के नारणपुरा में जनसंपर्क करते प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अशोक गहलोत। अहमदाबाद के नारणपुरा में जनसंपर्क करते प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अशोक गहलोत।
अहमदाबाद. गुजरात में अपनी नई चुनाव प्रचार रणनीति के तहत मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने प्रदेश के एक करोड़ घरों तक सीधी पहुंच के लक्ष्य के साथ मंगलवार से मतदाताओं से सीधे संपर्क का डोर-टू-डोर अभियान शुरू किया।

नेताओं ने घर-घर जाकर वोटर्स से की मुलाकात
- पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री भरतसिंह सोलंकी, प्रदेश प्रभारी और राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के पूर्व विधानसभा क्षेत्र अहमदाबाद के नाराणपुरा में घर-घर जाकर मतदाताओं से मुलाकात की।
- गहलोत ने दावा किया कि लोगों के गुस्से के चलते प्रदेश में इस बार कांग्रेस के पक्ष में एकतरफा माहौल है।
- सोलंकी ने कहा कि इस अभियान के दौरान लोगों से उनके मुद्दे की जानकारी लेकर इसे कांग्रेस के दृष्टि पत्र यानी विजन डॉक्यूमेंट में शामिल किया जाएगा। यह अभियान राज्य भर में 15 दिन तक चलेगा।
सचिन पायलट व ज्योतिरादित्य सिंधिया भी आएंगे
- कांग्रेस प्रवक्ता मनीष दोषी ने बताया कि पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने भी भाग लिया। उन्होंने गुजरात चैंबर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्री में संबोधन किया।
- बुधवार को सचिन पायलट सूरत और राजकोट में इसमें शिरकत करेंगे जबकि ज्योतिरादित्य सिंधिया 16 नवंबर को अहमदाबाद और वडोदरा मेंं कार्यक्रम में भाग लेंगे।
भाजपा ने भी चलाया था जनसंपर्क अभियान
सत्तारूढ़ भाजपा ने ऐसा ही डोर टू डोर अभियान सात से 12 नवंबर तक प्रदेशभर में चलाया था जिसमें स्वयं राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के अलावा बड़ी संख्या में केंद्रीय मंत्रियों ने शिरकत की थी। भाजपा की तर्ज पर अब कांग्रेस वोटरों को रिझाने के लिए डोर टू डोर अभियान चलाएगी।
सिद्धार्थ पटेल ने हार्दिक की सीडी में भाजपा का हाथ होने का लगाया आरोप
- कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सिद्धार्थ पटेल ने हार्दिक पटेल का बचाव करते हुए कहा कि जनता के विरोध से भाजपा बौखला गई है और इससे भी निम्न स्तर तक जा सकती है।
- वडोदरा शहर के रावपुरा विधानसभा क्षेत्र में मंगलवार को शनिदेव मंदिर में दर्शन करने के बाद सिद्धार्थ पटेल ने जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की।
- पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि हार्दिक पटेल की कथित सीडी वायरल करने में भाजपा का हाथ है और अगले दिनों में भाजपा इससे भी नीचे गिर सकती है।
- उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी को लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा और जनता कांग्रेस को सत्ता की बागडोर सौंपने का मन बना चुकी है।
- सिद्धार्थ पटेल ने दालियापोण सहित पांच पोण में जनसंपर्क किया। मंगलवार को आयाेजित कार्यक्रम में सिद्धार्थ पटेल के साथ-साथ पालिका के विपक्षी नेता चंद्रकांत श्रीवास्तव, शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रशांत पटेल और स्थानीय नेता मौजूद थे।
अहमदाबाद के नारणपुरा में जनसंपर्क करते प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अशोक गहलोत। अहमदाबाद के नारणपुरा में जनसंपर्क करते प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अशोक गहलोत।
X
अहमदाबाद के नारणपुरा में जनसंपर्क करते प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अशोक गहलोत।अहमदाबाद के नारणपुरा में जनसंपर्क करते प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अशोक गहलोत।
अहमदाबाद के नारणपुरा में जनसंपर्क करते प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अशोक गहलोत।अहमदाबाद के नारणपुरा में जनसंपर्क करते प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अशोक गहलोत।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..